kane williamson

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson Birthday) की गिनती आज महान बल्लेबाजों में की जाती है जिस तरह से वह बल्लेबाजी करते हैं, वह काफी लोकप्रिय है. उनके अंदर लीडरशिप की खूबी भी कूट-कूट कर भरी हुई है. आज न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन अपना 33 वां जन्मदिन (Kane Williamson Birthday) मना रहे हैं जो इस वक्त तीनों ही फॉर्मेट के सबसे शानदार बल्लेबाजों में शामिल हो चुके हैं पर आप यह जानकर चौक जाएंगे कि केन विलियमसन की नेटवर्थ करोड़ों रुपए में है और वह कई ब्रांड को एंडोर्स भी करते हैं.

इतनी है केन विलियमसन की कमाई

केन विलियमसन (Kane Williamson Birthday) के नेटवर्थ के बारे में आपको बता दे कि करीब यह 80 करोड रुपए की है. वहीं न्यूजीलैंड क्रिकेट की तरफ से 4 करोड रुपए मिलते हैं. इसके अलावा वह कई ब्रांड को एंडोर्स करते हैं और आईपीएल में भी कॉन्ट्रैक्ट के चलते उनकी करोड़ों में कमाई होती है.

आपको बता दें कि केन विलियमसन एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने बतौर युवा कई बड़ी-बड़ी उपलब्धियों को अपने नाम किया है जो आज कई खिलाड़ियों के लिए एक सपने जैसा है.

शानदार रहा करियर

10 अगस्त 2010 को भारत के खिलाफ वनडे में उन्होंने डेब्यू किया था जिसमें वह बिना कोई रन बनाए आउट हो गए थे. ब्रैंडन मैकुलम के सन्यास लेने के बाद केन विलियमसन (Kane Williamson Birthday) को तीनों फॉर्मेट का कप्तान बना दिया.

न्यूजीलैंड के लिए 94 टेस्ट मैच खेलते हुए उन्होंने 8124 रन बनाए जिसमें 28 शतक, छह दोहरे शतक और 33 अर्धशतक शामिल हैं. वहीं टी20 के 87 मैच में उनके नाम 2464 रन और 161 वनडे मैच में 6555 रन है.

ALSO READ:पाकिस्तान से भारत आएगी दुल्हन,जोधपुर के दूल्हे ने ऑनलाइन किया निकाह, रिश्तेदारों ने एलईडी पर देखी रस्में

Published on August 9, 2023 3:38 pm