MS DHONI GF PRIYANKA JHA

ऐसे तो महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) को पूरी दुनिया जानती है। वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके हैं और अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से लोगों के दिलों में छाए रहते हैं। उन्होंने साक्षी से शादी की और उनकी बेटी भी एक है। लेकिन साक्षी से शादी करने से पहले उनकी लाइफ में उनकी एक गर्लफ्रेंड भी थी। जिसकी तस्वीरें देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड के सामने अनुष्का और कैटरीना में फैल हैं।

बता दें कि नीरज पांडे ने इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) के बारे में कि स्टोरी लिखी। नीरज पांडे ने महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) के जीवन पर आधारित एक फिल्म बनाई, जिससे लोगों तक महेंद्र सिंह धोनी के संघर्ष से लेकर सफलता तक की कहानी सामने आई।

फिल्म में धोनी की गर्लफ्रेंड का  हुआ जिक्र

फिल्म धोनी (MS DHONI) में उनकी गर्लफ्रेंड का खूब जिक्र किया गया और लोगों ने फिल्म को काफी पसंद किया। जिसमें दिशा पाटनी ने धोनी की प्रेमिका का रोल निभाया था। बता दें कि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लोग बहुत कम जानते थे कि धोनी की कभी कोई गर्लफ्रेंड भी थी, क्योंकि लोगों को हमेशा से लगता था कि साक्षी ही उनकी प्रेमिका रही हैं और उन्होंने उनसे शादी भी की, लेकिन ये सच नहीं है साक्षी से पहले धोनी के जीवन में एक लड़की थी जिसका नाम प्रियंका झा था।

साक्षी से पहले भी धोनी की लाइफ में एक लड़की थी

धोनी (MS DHONI) की गर्लफ्रेंड का नाम प्रियंका झा था और दोनों से बहुत प्यार करते थे और उससे शादी भी करने वाले थे। लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था और धोनी की गर्लफ्रेंड की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-‘सबको लगता है 2011 वर्ल्ड कप फाइनल धोनी के छक्के ने जीताया, या मेरे 97 रन’, लेकिन असल में ये खिलाड़ी था जीत का हीरो’- गौतम गंभीर

धोनी की गर्लफ्रेंड की हो गई थी मौत

MS DHONI REAL GF

बता दें कि धोनी (MS DHONI) की गर्लफ्रेंड की मौत एक रोड एक्सीडेंट में हुई थी, जिसकी वजह से धोनी पूरी तरीके से टूट गए थे। उनके ऊपर एक फिल्म बनाई गई। धोनी द अनटोल्ड स्टोरी उसमें उनकी रियल लाइफ का खुलासा हुआ कि धोनी (MS DHONI) की पहली गर्लफ्रेंड भी रह चुकी है, जिनका रोड एक्सीडेंट में डेथ हो गई।

धोनी (MS DHONI) की रियल लाइफ की गर्लफ्रेंड का नाम प्रियंका झा था, वह दिखने में बहुत ही खूबसूरत थी। इस फिल्म में दिशा पाटनी ने धोनी की प्रेमिका की रोल प्ले किया था, जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था।

अनुष्का से भी खूबसूरत थी धोनी गर्लफ्रेंड

लोगों का मानना है कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा से भी बहुत ज्यादा खूबसूरत थी। धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसको देखकर हर कोई इनका दीवाना हो गया और उनकी सादगी पर लोग मर मिटने लगे।

ये भी पढ़ें-भारतीय टीम ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, टीम में हुए 2 बड़े बदलाव, इस खिलाड़ी को मिला डेब्यू का मौका

Published on January 6, 2023 10:13 am