MS DHONI GIRLFRIEND PRIYANKA JHA

इंडियन टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) अपने खेल की वजह से जाने जाते हैं। उनकी सिर्फ भारत (INDIA) में ही हीं नहीं बल्कि विश्व में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। धोनी ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। बावजूद इसके काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। वह कई बिजनेस भी करते हैं और अपने पर्सनल लाइफ को इससे काफी चर्चा में बने रहते हैं।

फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी (MS DHONI THE UNTOLD STORY) के जीवन के बारे में लोगों को जानने को मिला हुआ है। उनके फैंस आज भी यह जाना चाहते हैं कि धोनी की गर्लफ्रेंड (MS Dhoni Girlfriend) कैसी दिखती थी। उनके फैंस हमेशा उनके बारे में जाने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं।

धोनी की गर्लफ्रेंड थी बेहद खूबसूरत

धोनी गर्लफ्रेंड प्रियंका झा (MS Dhoni girlfriend Priyanka Jha) बहुत खूबसूरत थीं। महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के जीवन पर बनी फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में भी इस बात का जिक्र है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे।

किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। इनकी प्रेम कहानी ज्यादा दिन तक नहीं चली और इन दोनों को अलग होना पड़ा। धोनी (MS Dhoni) की गर्लफ्रेंड का नाम प्रियंका झा (Priyanka Jha) था।

एक्सीडेंट में गवां दी जान

धोनी (MS Dhoni) की गर्लफ्रेंड ने सड़क दुर्घटना में दुनिया को अलविदा कह दिया। उसके बाद धोनी ने साक्षी से शादी की। शादी से पहले वह अपना दिल प्रियंका को दे बैठे थे।

अधूरी ही रह गई प्रेम कहानी

वह अपनी गर्लफ्रेंड से जल्द ही शादी करने वाले थे। खबरों की माने तो धोनी अपनी गर्लफ्रेंड से जल्दी शादी करने वाले भी थे। धोनी विदेश दौरे पर थे तब उनकी गर्लफ्रेंड का एक्सीडेंट हुआ। जिसमें उसकी मौत हो गई।

उसकी मौत के बाद दोनों डिप्रेशन में चले गए हैं। फिर भी उन्होंने क्रिकेट खेलना नहीं छोड़ा और खेलते रहे। फिल्म एमएस धोनी में दिशा पाटनी ने उनकी गर्लफ्रेंड को रोल प्ले किया।

ये भी पढ़ें-2023 World Cup से ईशान किशन और संजू सैमसन का बाहर होना तय, भारत को मिला ऐसा विकेटकीपर जिससे धोनी भी हैं इम्प्रेस

Published on June 22, 2023 6:19 pm