Placeholder canvas

कैटरीना कैफ का बॉडीगार्ड नहीं है किसी हीरो से कम, UP से क्रिकेटर बनने आया था मुंबई, अब कैट से चार्ज करता है महीने के इतने रूपये

इंडस्ट्री में बड़े-बड़े अभिनेता और अभिनेत्री अपने लिए बॉडीगॉर्ड हायर करते हैं। कभी कभी उनके बॉडीगार्ड उनसे भी ज्यादा सुर्खियों में बन जाते हैं। ऐसे ही कुछ हुआ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ। कैटरीना (Katrina Kaif) इन दिनों अपने बॉडीगार्ड की वजह से काफी चर्चा में हैं। बॉलीवुड स्टार्स के बॉडीगार्ड उनके पीछे शेडो की तरह चलते हैं।

कौन है कैटरीना का बॉडीगार्ड

बता दें कि इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बॉडीगार्ड की काफी चर्चा है। वहीं कैटरीना के फैंस उनके बॉडीगॉर्ड के बारे में जानना चाहते हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बॉडीगार्ड के सामने मेल एक्टर्स भी फेल हैं। उनके बॉडीगार्ड का नाम दीपक सिंह है। उनकी लंबाई 6 फिट है बेहद ही हैंडसम हैं। कैटरीना कैफ बॉडीगार्ड को जो देखता है वह उस पर अपना दिल हार बैठता है।

वह हर जगह कैटरीना (Katrina Kaif) के साथ फिल्मों की स्क्रीनिंग एयरपोर्ट से लेकर हर जगह जाते हैं। उव उनके साथ शेडो की तरह पीछे खड़े नजर आते हैं।

आगरा में हुआ दीपक सिंह का जन्म

दीपक सिंह का जन्म में यूपी के आगरा में हुआ था और उन्होंने अपना एजुकेशन कंप्लीट करने के बाद क्रिकेटर बनने के लिए 1999 मुंबई चले गए। पहली बार उनको संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के सेट पर दरबान का काम करने का रोल मिला।

उसके बाद फिर उन्हें मॉरीशस में एक फिल्म फेस्टिवल में रानी मुखर्जी का बॉडीगार्ड बनने का मौका मिला। जिसके बाद उनका बॉडीगार्ड बनने का सफर शुरू हो गया।

कैटरीना कैफ के बॉडीगार्ड बनने से पहले वह शाहरुख खान के साथ काम कर चुके हैं। शाहरुख खान का दाहिना हाथ हुआ करते थे। हालांकि वह कैटरीना कैफ के साथ हैं और उनके पीछे-पीछे साए की तरह रहते हैं। दीपक सिंह के उपर लड़कियां फिदा रहती हैं।

ये भी पढ़ें-फिल्म Adipurush की मंदोदरी हैं हुस्न की मल्लिका, सिर्फ 2 मिनट के रोल के लिए उड़ा ले गई लक्ष्मण के बराबर पैसे