महेंद्र सिंह धोनी ने पुणे में खरीदा आलीशान घर, तस्वीरें देख किसी किला से नहीं लगेगा कम
महेंद्र सिंह धोनी ने पुणे में खरीदा आलीशान घर, तस्वीरें देख किसी किला से नहीं लगेगा कम

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में क्रिकेट से संन्यास ले लिया। धोनी एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनको आईसीसी की सभी ट्रॉफी मिली है। महेंद्र सिंह धोनी को लोग प्यार से माही बुलाते हैं। बता दें कि बिहार के रांची के रहने वाले हैं।महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने साल 2011 में वर्ल्ड कप जीता था। जिसके बाद से धोनी की किस्मत चमक गई।

धोनी ने हाल ही में खरीदा है पुणे में एक आलीशान घर

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 में धोनी को 12 करोड़ में रिटेन किया था। साल 2008 में धोनी को 6 करोड़ रुपए में चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा था।

धोनी का घर

बता दें कि धोनी का रांची में 7 एकड़ में फैला आलीशान घर है। धोनी का मुंबई में भी एक घर है। वहीं धोनी ने देहरादून में भी अपना घर खरीदा है। हाल ही में धोनी ने पुणे में अपना एक आलीशान घर खरीदा है।

सबसे पहली कमाई से धोनी ने खरीदा था ये घर

ms dhoni residence
ms dhoni residence

बता दें कि धोनी की वाइफ साक्षी धोनी के कंधे से कंधा मिलाकर चलती हैं। वहीं धोनी सिर्फ क्रिकेट ही नहीं बल्कि एडवर्टाइजमेंट का भी काम करते हैं, जिससे उन्हें करोड़ो में कमाई होती है ।

बता दें कि जैसे ही क्रिकेट में धोनी को प्रसिद्धि मिलने लगी धोनी ने सबसे पहले एक खरीदा और उसका नाम शौर्य रखा।  जिसके बाद वो  इस घर में 8 साल तक रहे। धोनी को कार और बाइक के कलेक्शन का भी शौक है। उनके पास एक से एक महंगी लग्जरी कार और बाइक है।

ये भी पढ़ें-IPL 2022: मैथ्यू वेड के आउट पर नहीं थम रहा बवाल, अब टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान