Placeholder canvas
Close

Destination

एम एस धोनी

बॉलीवुड के अभिनेता और क्रिकेटर के पास किसी चीज की कमी नहीं है वह आज करोड़ों अरबों के मालिक हैं इनके पास खुद का प्राइवेट प्लेन भी है जिसकी कीमत करोड़ों में और है। आज हम ऐसे क्रिकेटर के बारे में जानेंगे जिसके पास खुद का प्राइवेट प्लेन है वह क्रिकेटर आज पूरे भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है। उसके लाखों की तादात में फैंस हैं।

हम बात कर रहे है भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की। जो आज पूरे भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। धोनी को आज के समय मे पूरी दुनिया जानती है और धोनी ही उन गिने-चुने क्रिकेटर्स में से है जिनके पास खुद का प्राइवेट प्लेन है जिसकी प्राइवेट प्लेन की कीमत करोड़ों और अरबों में होती है आज हम महेंद्र सिंह धोनी के प्राइवेट प्लेन की कीमत जानेंगे। आखिर उनका प्राइवेट प्लेन की कीमत क्या है चलिए जानते हैं।

250 करोड़ की है धोनी का प्राइवेट जेट

क्रिकेट के महान और दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी आज लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं जितनी फैन फॉलोइंग महेंद्र सिंह धोनी की है उतनी किसी भी क्रिकेटर की नहीं। महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट की दुनिया में काफी नाम कमा लिया है। यही कारण है कि आज के समय मे धोनी को सभी लोग जानते है।

धोनी वैसे भी सोशल मीडिया पर ज्यादातर छाए रहते हैं उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं लेकिन इन दिनों वह सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि धोनी के पास खुद का पर्सनल प्राइवेट प्लेन है जिसकी कीमत करोड़ो रुपए है।

महेंद्र सिंह धोनी के पास जो प्राइवेट प्लेन है उसकी कीमत 250 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है महेंद्र सिंह धोनी जिस प्राइवेट प्लेन पर चलते हैं उसकी कीमत 250 करोड़ रुपए की है। सोचिए जब इतने महंगे प्राइवेट प्लेन पर महेंद्र सिंह धोनी चलते हैं तो सोचिए इनकी और सारी चीजें इतनी महंगी होंगी .इस प्राइवेट प्लेन की कीमत कितनी है तो इनकी ऐशो आराम की जिंदगी का अंदाजा तो लगाया जा सकता है आइए जानते हैं कि आखिर इस प्राइवेट प्लेन में ऐसा क्या है जिसके कारण इसकी इतनी महंगी कीमत है महेंद्र सिंह धोनी की इस प्राइवेट प्लेन की खासियत चलो जानते है।

इस प्राइवेट प्लेन में हैं दुनिया की सभी ऐशो-आराम

महेंद्र सिंह धोनी आज सबसे चहेते क्रिकेटर माने जाते हैं। महेंद्र सिंह धोनी का नाम सभी के जुबान पर रहता है।धोनी अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है। महेंद्र सिंह धोनी के इस प्राइवेट प्लेन की कीमत 250 करोड़ रुपये है तो इसकी यह खासियत है कि इस प्राइवेट प्लेन में सभी ऐशो आराम की सुविधा उपलब्ध है जब महेंद्र सिंह धोनी इस प्राइवेट प्लान में बैठते हैं तो उन्हें सारी सुविधा घर जैसी मिलती हैं।

यह दिखने में भी बेहद खूबसूरत है। इसे इसीलिए बेहतरीन और सबसे किमती प्राइवेट प्लेन माना जाता है इसकी इसीलिए कीमत इतनी ज्यादा है और इसी प्राइवेट प्लेन पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चलते हैं।

ALSO READ:विराट कोहली और शुभमन गिल नहीं बल्कि 21 साल का ये भारतीय बल्लेबाज है AB de Villiers का पसंदीदा खिलाड़ी