Placeholder canvas

बुढ़ापे में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी पर टूटा दुखों का पहाड़, बेटे सनी देओल और बॉबी भी बहा रहे हैं आंसू

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी को रियल लाइफ से लेकर रील लाइफ तक फैंस काफी पसंद करते हैं। धर्मेंद्र की उम्र 87 साल की हो चुकी है उन्होंने अपने अदाकारी से इंडस्ट्री में काफी सालों तक राज किया। उनके लाखों चाहने वाले हैं। इन दोनों की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं। उनके फैंस तो यहां तक कहते हैं कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र एक दूसरे के लिए ही बने हैं। हालांकि दोनों के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया और दोनों आंसू बहाते हुए नजर आए।

 हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा

बता दें कि हेमा मालिनी को ड्रीम गर्ल कहा जाता है और उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। वहीं धर्मेंद्र और हेमा मालिनी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा दोनों रोते हुए नजर आए। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हेमा मालिनी बहुत रोते हुए नजर आ रही हैं। वहीं सनी देओल की साथ में खड़े नजर आ रहे हैं। हेमा मालिनी के सौतेले बेटे उन्हें संभालते हुए नजर आए।

हेमा मालिनी धर्मेंद्र ने अपने किसी करीबी को खो दिया जिसकी वजह से दोनों बहुत फूट-फूट कर रोए। हेमा और धर्मेंद्र अपनी लाइफ को बहुत अच्छे से विचार है दोनों को एक झटका लगा। जिसमें उनका एक करीबी दुनिया को अलविदा कह कर चला गया। जिसके बाद दोनों आंसू बहाते हुए नजर आए।

बता दें कि धर्मेंद्र हेमा मालिनी की विश्वसनीय मैनेजर मेहता जी को गुजरे हुए 2 साल हो गया और उनकी पुण्यतिथि पर हेमा मालिनी आंसू बहाते हुए नजर आए। उनको संभालना मुश्किल हो रहा था तब उनके सौतेले बेटे सनी देओल ने संभाला था। हाल ही में सनी देओल के बेटे की शादी हुई जिसमें हेमा मालिनी नजर नहीं आईं।

ये भी पढ़ें-नीता अंबानी से भी ज़्यादा रईस है इस साउथ एक्टर की पत्नी, जीती है महारानी जैसी ज़िंदगी