Placeholder canvas

Hardik Pandya का बड़ा ऐलान, कहा- ये मेरा आखिरी मैच, इसके बाद मै….फैंस रह गये हैरान..

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) जो लगातार टी-20 फॉर्मेट में कप्तानी करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने एक बयान से तहलका मचा दिया है. आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने जो वनडे और टी-20 मुकाबले खेले उसमे बुरी तरह न्यूजीलैंड को हराने का काम किया था, जिसमें हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया. ऐसे में जब टीम प्रबंधन की उम्मीदों पर पूरी तरह से हार्दिक पंड्या खड़े उतरे तो इस बीच उन्होंने एक बहुत बड़ी घोषणा की है.

Hardik Pandya ने कहीं ये बात

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) टी-20 सीरीज की कप्तानी करते नजर आएंगे, जो लगभग 2 महीने के लंबे अंतराल के बाद मैदान पर लौटे हैं. दरअसल अंतिम मुकाबले के बाद हार्दिक पंड्या और शुभमन गिल के बीच बातचीत चल रही थी. इसमें पंड्या ने गिल की बैटिंग के बारे में पूछा तो वही शुभमन गिल ने उनकी कप्तानी पर चर्चा की.

हार्दिक पंड्या जिन्होंने इस मैच में 4 विकेट झटके, जब इस बारे में उनसे पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि

“ईमानदारी से कहूं तो चार विकेट खेल का हिस्सा है, लेकिन मुझे लगता है अगर मैं गलत नहीं हूं तो मैंने 145 किलोमीटर की रफ्तार से गेंदबाजी की और आप मुझे देख सकते हैं. यह मेरा आखिरी मैच है. इसके बाद मैं ब्रेक पर जा रहा हूं.”

भारत के लिए साबित हो सकते हैं अहम कड़ी

आपको बता दें कि पिछले साल एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप हारने के बाद लगातार यह देखा जा रहा है कि टी-20 फॉर्मेट की कप्तानी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के हाथों सौंपी जा रही है, जो भविष्य में टीम इंडिया के नियमित कप्तान बनने के सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे हैं.

आईपीएल में गुजरात टाइटंस को जबसे इन्होंने चैंपियन बनाया है, तब से लगातार लोगों को हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी पसंद आ रही है. यही वजह है कि अब टीम इंडिया का ऑलराउंडर खिलाड़ी आगे कई महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आ सकता है.

ALSO READ: West Indies के इन 3 खिलाड़ियों से भारतीय टीम को रहना होगा सावधान, टीम इंडिया पर पड़ सकते हैं भारी