Placeholder canvas

नीता अंबानी से भी ज़्यादा रईस है इस साउथ एक्टर की पत्नी, जीती है महारानी जैसी ज़िंदगी

by Avantika
neeta ambani

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी को पूरा देश जानता है। मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक हैं। वहीं नीता अंबानी दुनिया की सबसे अमीर महिलाओं में से एक हैं। नीता अंबानी बहुत ही शौकीन हैं और उनकी एक ही चीज की कीमत करोड़ों में होती है। नीता अंबानी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती है उन्हें स्टाइलिश ड्रेस पहनना बहुत पसंद है।

उनके पास बैग ,साड़ी और सैंडल का करोड़ों का कलेक्शन है, लेकिन इंडस्ट्री में एक ऐसी शख्सियत है जो नीता अंबानी को भी मात देती है और वह उनसे भी बड़े आलीशान घर में रहती है। इस महिला का नाम उपासना है जो कि साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण की पत्नी हैं। रामचरण साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता है उनकी पत्नी उपासना बहुत बड़े आलीशान घर में रहती हैं।

नीता अंबानी को टक्कर देती है रामचरण की पत्नी

नीता अंबानी बेहद खूबसूरत हैं। उनकी खूबसूरती पापुलैरिटी और धन के सामने बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी फेल हैं। लेकिन उन्हें कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है रामचरण की पत्नी।

उपासना नीता अंबानी से भी ज्यादा चर्चा में हैं। साल 2014 में रामचरण ने शादी की थी शादी से पहले दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त थे।

उपासना करोड़ों की संपत्ति की हैं मालकिन

रामचरण की वाइफ उपासना करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है उनके पास 1138 करोड़ की संपत्ति है और उनके पास लग्जरी गाड़ियां हैं। वह बहुत ही रॉयल्टी के साथ अपनी लाइफ को जीती हैं और उन्हें देखकर हर कोई कहता है कि यह तो नीता अंबानी से भी ज्यादा आलीशान तरीके से अपना जीवन को जी रही है।

आलीशान जिंदगी की वजह से चर्चा में उपासना

रामचरण की वाइफ उपासना अपने आलीशान लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है और उनको बिजनेस की बहुत अच्छी समझ है। उपासना ने विदेशों में कई साल तक फर्मों में काम किया और वह दूसरे व्यवसाय में भी काफी काफी अनुभव रखती हैं।

ये भी पढ़ें-‘मैंने तो हमेशा प्रदर्शन किया, फिर भी…’ ड्रॉप होने के बाद पहली बार खुलकर बोले हनुमा विहारी, टीम मैनेजमेंट पर कही ये बात

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00