moni

खूबसूरती के लिए इंडस्ट्री में फेमस अभिनेत्री मौनी रॉय हर किसी के दिल में बसी हुई हैं. अपनी कातिलाना अदाओ से फैन्स को अपना दीवाना बना लेती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध गई हैं. शादी के बाद दोनों की पहली तस्वीर सामने आई है.

एक्ट्रेस मौनी रॉय और उनके बॉयफ्रेंड की शादी गोवा में साउथ इंडियन रीति रिवाज से संपन्न हुई है. वायरल तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दोनों मंडप में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरें देख फैंस उनको शादी की बधाइयां दे रहे हैं. शादी के गेटअप में मौनी रॉय काफी खूबसूरत लग रही हैं.

अपनी शादी में गुड़िया सी लग रही मौनी रॉय

मौनी रॉय

मोनी राय ने शादी के लिए साउथ इंडियन ब्राइड का गेटअप रखा है. उन्होंने वाइट कलर की रेड बॉर्डर वाली बहुत ही प्यारी साड़ी कैरी की हुई है. वह उनके खूबसूरती में चार चांद लगा रही है दूसरी तरफ उनके धूल है यानी सूरज साउथ इंडियन है उन्हीं के कल्चर के अनुसार दोनों शादी के लिए रेडी हुए हैं.

गोल्डन कुर्ते में जम रहे मोनी राय का दूल्हा

मौनी रॉय/ Mouni Roy

साउथ इंडियन रीति रिवाज से मौनी रॉय की शादी संपन्न हुई. मौनी रॉय के दूल्हे ने गोल्डन कलर का कुर्ता और सफेद कलर की धोती पहन रखी है. शादी के जोड़े में दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं. फैंस उन्हें शादी की बधाइयों के साथ-साथ उनकी जोड़ी की भी काफी तारीफें कर रहे हैं.

ALSO READ-Fact Check: सामने आई Priyanka Chopra और Nick Jonas की बेटी की पहली तस्वीर, जानिए सच

शादी के पहले की रस्मों की वायरल हुईं तस्वीरें

मौनी रॉय हल्दी सेरेमनी

मौनी रॉय की शादी से पहले मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस की प्री वेडिंग फंक्शन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. हल्दी के फंक्शन में दोनों काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे थे. अपनी हल्दी और मेहंदी में इस नए कपल ने बहुत जमकर डांस किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मौनी रॉय की शादी में परिवार सहित बहुत खास लोग भी शामिल हुए. कई सेलेब्स भी उनकी शादी में दिखाई दिए. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं अपने बॉयफ्रेंड से बात साल 2019 में न्यू ईयर के मौके पर दुबई में मिली थीं.

ALSO READ-शारीरिक सम्बंध बनाने की शर्त पर इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मिला था फिल्म का ऑफर