Placeholder canvas

Fact Check: सामने आई Priyanka Chopra और Nick Jonas की बेटी की पहली तस्वीर, जानिए सच

by Maitree Srivastava
PRIYANKA CHOPRA AND NICK JONAS DAUGHTER

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस हाल ही में सेरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं। दोनों ने अपने सोशल हैंडल में इस बात की पुष्टि की साथ ही प्राइवेसी की भी मांग की। लोगों ने बहुत प्यार भरे कमेंट्स दिए और उनकी प्राइवेसी मांग को भी accept किया। साथ ही कुछ ने तो प्रियंका को अभी ही एक अच्छी मां घोषित कर दिया। आपको बता दें निक जोनस और प्रियंका (Priyanka Chopra) पहले कपल नहीं हैं जिन्होंने सेरोगेसी के माध्यम से पैरेंट्स बनना स्वीकार किया है। इससे पहले शिल्पा शेट्टी भी एक बेटी की मां बन चुकी हैं, लेकिन उनका पहला बच्चा उनका बेटा था।

सभी को है प्रियंका चोपड़ा के बेबी का जेंडर जानने की जल्दी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Chopra FC (@_priyanka_fc)

प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक ने अपने पैरेंट्स बनने कि खबर अपने फैंस के साथ शेयर की, लेकिन बेबी का जेंडर अभी भी सीक्रेट है। लेकिन हाल ही में प्रियंका (Priyanka Chopra) का एक वीडीयो वायरल हुआ है जिसमे उन्होंने मेरी बेटी कहा जिसको लेकर फैंस ने प्रियंका को बेटी होने का दावा किया है हालांकि आपको बता दें उस इंटरव्यू में प्रियंका (Priyanka Chopra) से रिपोर्टर महिला सशक्तिकरण की बात कर रही थीं, जिसके चलते उन्होंने बेटियों की बात की थी। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि उनके घर बेटी आई है.

ALSO READ: इस खूबसूरत लड़की के प्यार में पागल है पृथ्वी शॉ, एक्टिंग की दुनिया कमा चुकी है नाम, देखें तस्वीरें

वहीं, अब इंटरनेट पर दावा किया जा रहा है कि प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक की बेटी की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है. दोनों की बेबी के संग फोटोज भी वायरल हो रही है. बता दें कि ये तस्वीरें प्रियंका-निक की बेटी की नहीं हैं, जानिए क्या है इन वायरल फोटोज की सच्चाई?

ये है वायरल तस्वीर का सच

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

दरअसल, प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें दोनों एक बच्ची को गोद लिए नजर आ रहे हैं. इन फोटोज को लेकर दावे किए जा रहे हैं कि प्रियंका और निक की बेटी की फोटोज हैं लेकिन इन फोटोज की सच्चाई कुछ और ही है.

तस्वीरों में नजर आ रही ये बच्ची असल में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की भतीजी कृष्णा है, जिसे निक भी खूब प्यार करते हैं. प्रियंका और निक दोनों ही कृष्णा के साथ फोटोज शेयर कर चुके हैं और वायरल हो रही ये तस्वीरें 2018 में ली गई थीं।

ALSO READ: प्रियंका चोपड़ा और Nick Jonas के बच्चे के जेंडर पर से उठा पर्दा, जानिए क्या है बेबी का जेंडर

Published on January 27, 2022 8:12 pm

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00