MOHAMMED NABI FIGHT WITH HIS OWN TEAM MATE

भारतीय क्रिकेट टीम जहां आयरलैंड के साथ तीन मैचों की T20 सीरीज खेलने में व्यस्त है। वहीं अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच भी तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। दोनों ही देश के बीच 22 अगस्त को सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर पाकिस्तान की कप्तान बाबर आजम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जो उनके लिए बिल्कुल सही साबित हुआ। यह मैच अपने नतीजे से ज्यादा एक वीडियो की वजह से काफी सुर्खियो में आ गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस मुकाबले में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी चुनी। जिसके बाद उनकी शुरुआत कुछ खास नहीं रही और पाकिस्तान की टीम को एक के बाद एक बड़े दो झटके लगे।

पाकिस्तान ने अपनी शुरुआती दो ओवर में ही सलामी बल्लेबाज फखर ज़मान और कप्तान बाबर आजम का विकेट गंवा दिया। वहीं अफगानिस्तान के गेंदबाजों द्वारा दो विकेट लेने के बावजूद भी टीम के अनुभवी खिलाड़ी मोहम्मद नबी उनसे खुश नजर नहीं आए।

अपने साथी खिलाड़ी को दौड़े मारने

पाकिस्तान की इनिंग के पहले ही ओवर में जब फजलहक फारूकी ने फखर जमान को आउट किया। फारुकी की गेंद बल्लेबाज को आगे लेकर सेकंड स्लिप पर खड़े रहे रहमत शाह की तरफ चली गई। यह बहुत ही आसान सा कैच था। लेकिन अफगान खिलाड़ी गलती कर बैठे और कैच को नहीं पकड़ पाए।

इसके बाद जिन हवा में उठ गई और फिर नबी ने इस कैच को पूरा किया। इसके बाद यह खिलाड़ी अपने साथी खिलाड़ियों की फील्डिंग को देखकर निराश नजर आए और उन्होंने इशारों ही इशारों में काफी कुछ कहा।

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दिखाया शानदार खेल

इस मुकाबले में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हैरिस ने काफी शानदार खेल दिखाए 6.02 ओवर में 18 रन देकर 5 विकेट लिया। बता दें कि हैरिस ने इससे पहले कभी भी एक पारी में 5 विकेट नहीं लिए थे। वनडे क्रिकेट में हैरिस की बेस्ट बोलिंग 65 रन के नुकसान पर 4 विकेट की थी।

ALSO READ: टीम इंडिया के कोच का बड़ा खुलासा, तीसरे टी20 में इन दो खिलाड़ियों की जगह सबसे पहले पक्की

Published on August 23, 2023 3:04 pm