Placeholder canvas

विजय शंकर से भी घटिया खिलाड़ी को अजीत अगरकर ने दी एंट्री, एशिया कप 2023 के चयन में हुई 2019 वाली गलती!

एशिया कप के लिए सभी को टीम इंडिया के ऐलान का काफी बेसब्री से इंतजार था। टीम के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने टीम का ऐलान 21 अगस्त को आखिरकार टीम का ऐलान किया। युवा खिलाड़ियों को भी टीम में मौका दिया गया है। एशिया कप के लिए चुनी गई 17 सदस्य टीम में एक कैसे खिलाड़ी को मौका मिला है।

जो टूर्नामेंट के लिए चुनी गई टीम में जगह पाने का हकदार नहीं था। सोशल मीडिया पर फैंस ने अगरकर पर विजय शंकर से भी खराब खिलाड़ी को टीम में जगह देने का आरोप लगाया है।

एशिया कप के लिए हुआ इस खिलाड़ी का चयन

आगामी एशिया कप के लिए मुंबई इंडियंस के बेहतरीन बल्लेबाज तिलक वर्मा का चयन किया गया है। जो क्रिकेट के फैंस को बिल्कुल भी समझ नहीं आ रहा है। बता दें कि तिलक वर्मा के पास के पास बहुत ज्यादा एक्सपीरियंस भी नहीं है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर फैंस लगातार भड़क रहे हैं।

अभी तक नही खेला वनडे मुकाबला

दरअसल तिलक वर्मा का चयन हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ समाप्त हुई पांच मैचों की टी-20 सीरीज में प्रदर्शन को देखने के बाद हुआ है। बता दें कि खिलाड़ी ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए 150 से ज्यादा रन बनाने का काम किया है। जिसके चलते एशिया कप के लिए 17 सदस्य टीम में इस खिलाड़ी का नाम शामिल किया गया है।

हालांकि तिलक वर्मा को अभी तक वनडे क्रिकेट में डेब्यू नहीं मिला है लेकिन घरेलू क्रिकेट में खिलाड़ी का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है।

लिस्ट ए मुकाबले में तिलक का प्रदर्शन

हालांकि तिलक वर्मा ने लिस्ट मुकाबलों के अभी तक 25 मुकाबले खेले हैं। जिसमें 25 मैचों में तिलक में 56.2 की एवरेज के साथ 101.6 की स्ट्राइक रेट से 12 से 36 रन बनाए हैं।

आईपीएल के अलावा तिलक वर्मा ने 54 डिस्ट्रिक टी-20 मुकाबलों में 37 की एवरेज के साथ 142 की स्ट्राइक रेट के साथ 1592 रन बनाने का काम किया है। तिलक शानदार बल्लेबाजी के अलावा जरूरत पड़ने पर शानदार गेंदबाजी भी करते हैं।

ALSO READ: पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान अपने ही खिलाड़ी से हाथापाई पर उतरे मोहम्मद नबी, हैरान करने वाला वीडियो वायरल