Placeholder canvas

टीम इंडिया के कोच का बड़ा खुलासा, तीसरे टी20 में इन दो खिलाड़ियों की जगह सबसे पहले पक्की

भारत की मेजबानी में इस साल वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन हो रहा है। 5 अक्टूबर से इस टूर्नामेंट की शुरुआत होगी और 17 सितंबर को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले टीम इंडिया को एशिया कप खेलना है और फिलहाल भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज खेलने में व्यस्त है। लेकिन इन सब के बीच भारत के आयरलैंड दौरे पर कोच की भूमिका निभा रहे सीतांशु कोटक आयरलैंड के खिलाफ तीसरे मुकाबले में बड़ा खुलासा किया है। क्या है पूरी कहानी लिए डालते हैं एक नजर

बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा पर कोटक का बड़ा बयान

आयरलैंड के खिलाफ तीसरे मुकाबले में जसप्रीत बुमराह को आराम देने से इनकार करते हुए उन्होंने कहा है कि,

“तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा ने चोट से ठीक होकर शानदार वापसी की है लेकिन दोनों गेंदबाजों को विश्व कप से पहले और अधिक मैच खेलने की जरूरत है।”

दोनों गेंदबाज हैं काफी ज्यादा समझदार

सीतांशु कोटक की यही नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि,

“उन पर वास्तव में कोई दबाव नहीं था। वे अपने आरटीपी (खेल में वापसी) और स्ट्रैंथ के लिए एनसीए (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) में थे। दोनों गेंदबाज काफी समझदार हैं। उन्हें यहां गेंदबाजी करते देखकर कभी ऐसा नहीं लगा कि उन्हें और अभ्यास की जरूरत थी। वे इस चुनौती के लिए पुरी तरह से तैयार हैं। इन खिलाड़ियों को विश्व कप से पहले बस कुछ मैचों की जरूरत है। उन्हें इस सीरीज में तीन मैच और एशिया कप में भी कुछ मैच खेलने का मौका मिलेगा।”

नेट सेशन में ज्यादा समय देना चाहते हैं तिलक वर्मा

वेस्टइंडीज और पर प्रभावित करने वाले तिलक वर्मा ने इस दौरे पर अब तक विफल रहने के बारे में पूछे जाने पर कोटक ने कहा है कि

“मुझसे इस युवा खिलाड़ी ने काफी बातचीत की और वह नेट सत्र में अधिक से अधिक समय देना चाहता है। तिलक वर्मा ने इस दौरे पर दो पारियों में शून्य और एक रन ही बनाया है जिसकी वजह से वह ज्यादा अभ्यास करना चाहता है।”

ALSO READ: IND vs IRE: भारत-आयरलैंड तीसरे टी20 के दौरान बारिश के कितने आसार? जानें मैच के दौरान हर घंटे कैसा रहेगा मौसम