Placeholder canvas

IND vs IRE: भारत-आयरलैंड तीसरे टी20 के दौरान बारिश के कितने आसार? जानें मैच के दौरान हर घंटे कैसा रहेगा मौसम

भारत और आयरलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की T20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबले बुधवार को खेला जाएगा। भारत के पास 2-0 की बढ़त मौजूद है। अब भारतीय टीम क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान में उतरेगी। वही मेजबान टीम सीरीज के आखिरी मुकाबले को जीतकर अपनी लाज बचाने की कोशिश करेगी। लेकिन डबलिन में आज बारिश के बादल मंडरा रहे हैं। जो फैंस के लिए बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है। कैसा है मौसम का हाल डालते हैं एक नजर।

मैच पर छाए बारिश के बादल

भारत और आयरलैंड के बीच खेला जाने वाला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। 23 अगस्त को डबलिन में बारिश के काफी ज्यादा चांसेस है। वेदर फॉरेस्ट की मां है तो डबलिन में 75 से 36% बारिश हो सकती है।

वहीं तापमान 19 से 12 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है और हवा भी 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है। दोनों ही देश के बीच खेले गए पहले मुकाबले में भी बारिश ने बाधा डाली थी। जिसकी वजह से DLS नियम के तहत भारत को दो रनों से जीत हासिल हुई थी।

कुछ ऐसा होगा पिच का मिजाज

बात अगर डबलिन के थे विलेज स्टेडियम की पिच की करें तो यह बल्लेबाजों के लिए काफी फायदेमंद मानी जाती है। हालांकि बदल रहने पर इस पिच का मिजाज बदल सकता है।

ऐसे में लो स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है। स्पिनर्स और मीडियम पेसर्स को इस पिच पर मदद मिलती है टॉस जीतने वाली टीम बहुत आसानी से मुकाबला को जीत सकती है।

आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम

जसप्रीत बुमराह (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़ (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार और आवेश खान।

ALSO READ: Asia Cup 2023 में पाकिस्तान के लिए काल बनेगा Team India का ये घातक हथियार, शाहीन अफरीदी भी मांगेंगे इसके सामने पानी