VIRAT KOHLI

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर मोहम्मद कैफ ने टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। उन्होंने किंग कोहली को उनके 48वें वनडे शतक के लिए बधाई दी। दिग्गज खिलाड़ी ने बांग्लादेश के खिलाफ गुरुवार को खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन किया। विराट कोहली ने भारत को विश्व कप में चौथी जीत दिलाई।

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच शुक्रवार, 19 अक्टूबर को वनडे विश्व कप 2023 का 17वां लीग मैच खेला गया। इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। भारत ने ये मुकाबला 7 विकेट से जीत लिया। टीम इंडिया की इस जीत में विराट कोहली का अहम योगदान रहा। उन्होंने शतकीय पारी खेलकर भारत की विजय यात्रा को जारी रखा।

विराट कोहली ने जड़ा 48वां वनडे शतक

बांग्लादेश के खिलाफ धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने 97 गेंदों में नाबाद 103 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और 4 छक्के जड़े। इसी के साथ विराट कोहली ने अपने वनडे करियर का 48वां शतक जड़ा।

वह अब सचिन तेंदुलकर के 49 वनडे शतक रिकॉर्ड से सिर्फ 1 शतक दूर हैं। उम्मीद है कि किंग कोहली बहुत जल्द महान बल्लेबाज की इस मामले में बराबरी कर लेंगे।

मोहम्मद कैफ ने की धाकड़ बल्लेबाज की तारीफ

विराट कोहली के इस शानदार प्रदर्शन पर मोहम्मद कैफ ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने विराट कोहली की एक शतक का जश्न मनाते हुए ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि,

“जब विराट कोहली 100 रन चाहते हैं, तो वह इसे हासिल कर लेते हैं। तो क्या हुआ अगर जब वह बल्लेबाजी करने आए तो भारत को जीत के लिए सिर्फ 169 रनों की जरूरत थी। वनडे क्रिकेट में रन बनाने की कला उनके जैसे बहुत कम ही लोग समझते हैं।”

प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर टीम इंडिया का कब्जा

गौरतलब है कि, भारतीय टीम चार मैचों में लगातार जीत दर्ज करने के बाद दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ 7 विकेट से गुरुवार को जीत हासिल की।

प्वॉइंट्स टेबल में भारतीय टीम दूसरे नंबर पर है। फिलहाल टीम के खाते में 8 अंक हैं और टीम का नेट रनरेट 1.659 है। पहले नंबर पर न्यूजीलैंड की टीम 1.923 के नेट रनरेट के साथ बनी हुई है।

ALSO READ: “आप लोगों ने भारतीय टीम को…” भारत को हराने पर डेट करने का ऑफर देने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अब बांग्लादेश की टीम से कही ये बात