sehar shinwari

पाकिस्तान के एक्टर्स भी पाकिस्तान के खिलाड़ियों के जैसे बड़बोले होते हैं. भारत-बांग्लादेश मैच से पहले एक पाकिस्तानी अभिनेत्री ने कहा था कि अगर बांग्लादेश भारत को हरा देता है तो वह किसी बंगाली लड़के के साथ डेट पर जायेंगी. यह कहने वाली सहर शिनवारी एक पाकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार और पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं.

उन्होंने टिक टॉक के जरिए प्रसिद्धि हासिल की थी एवं वह कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं. वह अक्सर ‘एक्स’ पर उल-जुलूल बाते लिखती रहती हैं.

भारत को हराने का सपना टूट गया

भारतीय टीम ने रोहित शर्मा के अगुवाई में बांग्लादेश को 7 विकेट से हराकर सहर शिनवारी का सपना तोड़ दिया. सहर शिनवारी को फैंस लगातार ट्रोल कर रहे थे. इसके जवाब में भी सहर शिनावारी ने एक और ट्वीट किया. उन्होंने एक्स पर लिखा,

‘बंगाली टाइगर्स ने अच्छा खेला..कम से कम आप लोगों ने भारतीय टीम को उनके घरेलू मैदान पर चुनौती तो दी..’

सहर शिनवारी के कहने का आशय यह था कि कम से कम बांग्लादेशी टीम ने भारत को एक वक्त तक चुनौती दिया था, लेकिन पाकिस्तान भारत के सामने एकदम पस्त हो गई थी.

विराट कोहली ने जड़ा था शतक

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भारत टाॅस हार गया था. बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले खेलते हुए बांग्लादेशी सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 93 रन जोड़ दिए. लेकिन इसके बाद कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी के आगे बांग्लादेशी बल्लेबाज घुटने टेक दिए.

50 ओवर में बांग्लादेश 256 रन बना सकी. इसके जवाब में खेलने आई भारतीय टीम के तरफ से रोहित शर्मा ने 48 तो शुभमन गिल ने 53 रन ठोक डाले. वहीं माॅर्डन मास्टर विराट कोहली ने जोरदार शतक जड़ डाला. इस तरह से भारत यह मैच 7 विकेट से जीत गया.

ALSO READ: मिचेल मार्श या डेविड वॉर्नर नहीं, बल्कि इन 2 खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने दिया जीत का पूरा श्रेय