MI vs UPW fans troll

एलिमिनेटर मैच में कल यूपी वॉरियर्स और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने थीं. इस मैच में यूपी वॉरियर्स ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने स्कोरबोर्ड पर 182 रन का टोटल लगा दिया. इसके जवाब में यूपी वॉरियर्स सिर्फ 110 रन बना सकी और मैच 72 रन हार गई.

ऐसी रही मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी

टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी रही. यास्तिका भाटिया ने 21 और हेले मैथ्यूज ने 26 रनों का योगदान दिया, लेकिन इसके बाद खेलने आई नट सीवर-ब्रंट ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक जड़ दिया. साइवर-ब्रंट ने 38 गेंदो में 9 चौके और 2 छ्क्के की मदद से 72 रन बनाए.

सीवर-ब्रंट के इस पारी के मदद से मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 182 रन बनाया. 183 रन के लक्ष्य का पिछा करने आई यूपी वॉरियर्स सिर्फ 110 रन बना सकी.

गेंदबाजी में इस्सी वोंग ने 4 ओवर में 15 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. इन दोनों के प्रदर्शन से मुंबई ने यूपी वॉरियर्स को हराकर फाइनल में जगह बना ली है. इस जीत के बाद क्रिकेट फैंस ने मुंबई इंडियंस को भी ट्रोल कर दिया.

फैंस ने लगाया मैच फिक्स का आरोप

पहली बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम के तरफ से नेट सीवर-ब्रंट ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक जड़ दिया. नट ने 38 गेंदो में 9 चौके और 2 छक्के की मदद से 72 रन बनाए. वहीं गेंदबाजी में इस्सी वोंग ने 4 ओवर में 15 रन देकर 4 विकेट हासिल किए.

इन दोनों के प्रदर्शन से मुंबई ने यूपी वॉरियर्स को हराकर फाइनल में जगह बना ली है. आप से बता दें कि पुरूष आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने पांच टाइटल जीता है, वहीं क्रिकेट एक्सपर्ट्स यह मान रहे हैं कि पहली बार मुंबई इंडियंस वूमेन भी चैंपियन बन सकती है.

ALSO READ: क्या भारत भुगत रहा राहुल द्रविड़ की गलती की सजा? दिग्गज भारतीय गेंदबाज ने कहा EGO की वजह से नहीं लेना चाहते सलाह

Published on March 25, 2023 1:27 pm