Placeholder canvas

जॉनी लीवर की बेटी है बेहद फैशनेबल और स्टाइलिश, लंदन से की है पढ़ाई, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है टक्कर

by Avantika
Johny lever daughter jami

मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर को कौन नहीं जानता है। उन्होंने कॉमेडी से अपनी अलग पहचान बनाई है और इंडस्ट्री में उनका एक अच्छा खासा नाम चलता है। जॉनी लीवर को लोग बहुत पसंद करते हैं उन्होंने बहुत सारी फिल्मों में काम किया और अपने कॉमेडी से लोगों का भरपूर मनोरंजन भी किया। अब उनकी एक बेटी है, जिनका नाम जैमी लीवर है।

जैमी भी अपने पिता जॉनी के नक्शे कदम पर चल रही है और वह स्टैंड अप कॉमेडियन है। जॉनी लीवर का बॉलीवुड में बहुत नाम और सम्मान है। उन्होंने सैकड़ों फिल्मों में काम किया है और अपनी खास पहचान बनाई है।

 बेहद खूबसूरत है जॉनी लीवर की बेटी

बता दें कि जॉनी लीवर की बेटी की बहुत ही खूबसूरत है। उनकी खूबसूरती को देखकर हर कोई इनका दीवाना हो जाता है। उनकी खूबसूरती को देख कर लोग उनका आलिया भट्ट से तुलना करने लगते हैं।

 2012 में की करियर की शुरुआत

बता दें कि जॉनी लीवर की बेटी जैमी ने साल 2012 में अपने करियर की शुरुआत की थी उस वक्त वह लंदन में एक कंपनी मैं मार्केटिंग एजुक्यूटिव के तौर पर थी। पढ़ाई के बाद वह मुंबई आई है और कई सारे स्टेज शो में स्टैंड अप कॉमेडी करती रही।

वह सोनी टीवी के प्रोग्राम कॉमेडी सर्कस के महाबली में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही साथ वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। उनकी खूबसूरती को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है।

10 सितंबर 1980 को हुआ था जन्म

बता दें कि जॉनी लीवर की बेटी का जन्म 10 सितंबर 1980 को हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई से की और फिर वह लंदन चली गई। जहां उन्होंने वेस्टमिंस्टर यूनिवर्सिटी से मार्केटिंग कम्युनिकेशन से पीजी किया। उसके बाद वह वापस भारत लौट आएंगे और मुंबई में अपने करियर बनाने लगी।

वह बहुत ही खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं। उनकी तस्वीर जो भी देखता है वह उनका दीवाना हो जाता है। जो भी देखता है कहता है कि यह जॉनी लीवर की बेटी है, जो बिल्कुल किसी हीरोइन से कम नहीं दिखती है।

ALSO READ: TMKOC: तारक मेहता शो के बाघा की पत्नी मित्सु की अदाओं के हैं सभी दीवाने, बबीता जी हैं उनके सामने चाय कम पानी

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00