Placeholder canvas

TMKOC: तारक मेहता शो के बाघा की पत्नी मित्सु की अदाओं के हैं सभी दीवाने, बबीता जी हैं उनके सामने चाय कम पानी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ulta chashma) 12 सालों से ज्यादा समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के किरदारों ने लोगों का ऐसा दिल जीता है कि शो में न होने के बाद भी लोग उन्हें याद करते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाघा का रोल प्ले करने वाले तन्मय वेकारिया को लोग बहुत पसंद करते हैं।

तारक मेहता छोड़ने के बाद भी फैंस के दिलो में बसते हैं ये कलाकार

तन्मय इस शो में जान डाल देते हैं। लोग उनके अभिनय को बहुत पसंद करते हैं। वह अपनी पत्नी की खूबसूरती के लिए चर्चा में बने हुए हैं। उनकी पत्नी बहुत खूबसूरत हैं। वह स्वर्ग की अप्सरा हैं। तन्मय की वाइफ बहुत ही खूबसूरत है और जो भी उन्हें देखता है वह बस देखता ही रह जाता है। वह 12 सालों से लगातार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपना रोल प्ले कर रहे हैं। यह शो लोगों का खूब मनोरंजन करता है।

इस शो के कलाकार लोगों को बहुत पसंद आते हैं। लोगों के दिल में ऐसे छाप छोड़े हैं कि जिन्होंने शो को छोड़ दिया वह भी आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। जिसमें बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता से लेकर दिशा वकानी यानी कि दयाबेन और तारक मेहता और अंजली भाभी भी शामिल हैं। इन लोगों ने भले ही शो को छोड़ दिया है लेकिन लोग उन्हें बहुत याद करते हैं।

बेहद खूबसूरत हैं तन्मय की पत्नी

इस शो में बाघा का रोल प्ले करने वाले तन्मय की खूबसूरत पत्नी को देखकर लोग अपना दिल हार बैठे हैं। उनकी वाइफ को देखकर लोग कहते हैं यह तो बबीता जी से भी खूबसूरत है। वह अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही और खूब वाहवाही लूट रही हैं।

लोग उनकी वाइफ को बहुत पसंद करते हैं। तन्मय की पत्नी इतनी खूबसूरत हैं कि लोग उन्हें देखते ही आहें भरने लगते हैं। और उनकी जमकर तारीफ करते हैं।

ALSO READ: TMKOC: बबिता जी से ज्यादा खूबसूरत और हॉट हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आत्माराम भिड़े की रियल पत्नी