ईशान किशन

इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians) और पंजाब किंग्स ( Punjab Kings) के बीच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में 23वा मैच खेला गया। जिसमें मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज के लिए विरोधी टीम पंजाब किंग्स को क्रीज पर बुलाया। जिसके बाद दोनों टीम के बीच अच्छी टक्कर देखने को मिली। इस टक्कर में मुंबई इंडियंस को 12 रन से हार का समाना करना पड़ा।

एक बार फिर फ्लॉप हुए मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज

मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स

 

पंजाब किंग्स की टीम ने अच्छी बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी से मैच अपने नाम किया। चौथे ओवर में ही कप्तान रोहित शर्मा को 28 रन के निजी स्कोर पर उनका विकेट को अपने नाम किया। जिसके अगले ही ओवर में ईशान किशन भी 3 रन पर वापस लौट गए। देवाल्ड ब्रेविस ने सबसे ज्यादा 49 रन की पारी खेली है। सूर्यकुमार यादव 39 और किरोन पोलार्ड 10 रन पर वापस हुए।

बता दें, मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ में नीलामी में ख़रीदा था जो कि अब तक मैच में सही साबित नहीं हो रहा है. ऐसे में लगातार फ्लॉप होने के बाद टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल रही. फैन्स ने भी ईशान किशन पर खूब गुस्सा निकला आइये देखते फैन्स का रिएक्शन..

ALSO READ:IPL 2022: जब ईशान किशन पर लगी 15.25 करोड़ की बोली, प्राइस सुनते पिता पहुंचे अस्पताल, ईशान किशन ने खुद किया खुलासा