Placeholder canvas

जल्दबाजी में बिना ब्रा के कुत्ता घुमाने निकली मलाइका अरोड़ा, साफ दिख रहा था शरीर का ये अंग, होना पड़ा शर्मिंदा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं एक्ट्रेस हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। वह अपने स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज की वजह से भी जानी जाती हैं। अक्सर मलाइका को उनके बोल्ड अंदाज की वजह से ट्रोल का सामना करना पड़ता है। उनका बोल्डनेस लोगों को दीवाना कर देता है।

हाल ही में मलाइका की कुछ ऐसे ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई। जिसको लेकर लोगों ने उनको खूब खरी-खोटी सुनाई। एक्ट्रेस के इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया।

कुत्ते को सड़क पर टहल आते नजर आईं मलाइका

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी अवेयर रहती हैं साथ ही साथ वो अक्सर जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं लेकिन इस बार मलाइका अपने कुत्ते को सड़क पर टहलाते हुए नजर आईं।  एक्ट्रेस ने ट्रैक पैंट और शर्ट पहना था इसके साथ ही उन्होंने मास्क लगाया था और अपने बालों को खुला रखा था।

मलाइका ने नहीं पहना अंडरवियर

बता दें कि मलाइका अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल होती हैं। हाल ही में  मलाइका अपने कुत्ते को सड़क पर टहलाती नजर आईं थीं। उस दौरान उन्होंने अंडर गारमेंट्स नहीं पहनी थीं। और वह पैपराजी के कैमरे में कैद हो गई जिसमें उनका प्राइवेट पार्ट साफ साफ नजर आ रहा था।

तस्वीरों के वायरल होते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं इस तस्वीर के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें कमेंट करना शुरू किया। एक ने लिखा- मुझे इससे कोई शर्म नहीं है।  दूसरे यूजर ने लिखा, कि ब्रा पहनना कैसे भूल जाती है। तीसरे ने लिखा क्या जल्दी है और एक यूजर ने लिखा है यह हमेशा के लिए है।

बता दें कि एक्ट्रेस हमेशा अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं वही वह अपने से कम उम्र के बॉयफ्रेंड के साथ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।बता दें कि मलाइका अपने से बहुत छोटे उम्र के अर्जुन कपूर को डेट करती हैं। और इन दोनों को साथ में कई बार स्पॉट भी किया जाता है। बता दें कि अर्जुन कपूर मलाइका से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं और यह समय-समय पर दिख भी जाता है।

ये भी पढ़ें-Arjun Kapoor Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा से ‘दूर’ हुए अर्जुन कपूर, करोड़ों की कीमत पर भी नहीं माने