Placeholder canvas

घमंड में चूर कपिल शर्मा ने इस वजह से अपने ही दोस्त चंदू को किया शो से बाहर, अब चंदू चाय वाले ने बताई सच्चाई

‘द कपिल शर्मा शो’ लोगों का काफी पसंदीदा शो है हालांकि यह शो काफी विवादों में रहता है क्योंकि इस में काम करने वाले बहुत से कलाकार ने शो को अलविदा कह दिया है। इन सबके बीच एक बार द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) फिर से 10 सितंबर को  नया सीजन आया। इस सीजन को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे। क्योंकि जैसे-जैसे समय बीत रहा है वैसे ही इस शो की लोकप्रियता और बढ़ती चली जा रही है। वहीं एक और कलाकार के शो छोड़ने की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

वहीं चंदू भी इस सीजन में नजर नहीं आ रहे हैं उन्होंने भी शो को अलविदा कह दिया। चंदू इस शो में काफी लंबे समय से अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बना रहे थे। लेकिन उन्होंने शो को अलविदा कह दिया ऐसे में सभी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर एक एक कर कलाकार शो को क्यों  छोड़ रहे हैं।

चंदन प्रभाकर ने द कपिल शर्मा शो को कहा अलविदा

बता दे कि चंदू ने भी द कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया। वहीं इस शो के फैंस को शो के हर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार रहता है। लेकिन चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) ने शो को क्यों छोड़ा यह सभी के लिए एक रहस्य है।

चंदन काफी लंबे समय से कपिल के करीबी भी रहे हैं अपने बुरे वक्त में भी उन्होंने कपिल का साथ नहीं छोड़ा। लेकिन अब उन्होंने अचानक से शो क्यों छोड़ दिया यह रहस्य है।

ये भी पढ़ें- ‘कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए कि किसी की तड़प पर किसी को तरस ही ना आए’ Urvashi Rautela को फिर आई ऋषभ पंत की याद

कपिल शर्मा के बहुत अच्छे दोस्त हैं चंदन

बता दें कि चंदन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बहुत अच्छे दोस्त हैं और कई सालों से इस शो में अपनी भूमिका निभा रहे थे। वहीं इस शो में वह चाय वाले का किरदार निभाते  देख रहे थे और उनकी कॉमिक टाइमिंग बहुत अच्छी थी।

चंदन ने यह  बात सबके सामने रखी कि वह शो में हिस्सा नहीं लेंगे और वह कपिल के ऑस्ट्रेलिया दौरे से भी बाहर हो गए थे। अचानक चंदन के शो से चले जाने के कारण हर कोई हैरान है ।उनसे पहले भारती और कृष्णा ने शो को अलविदा कह दिया था।

भारती और कृष्ण ने इस वजह से छोड़ा था शो

बता दें कि कृष्णा ने उसको छोड़ते हुए कहा था कि वह आर्थिक समझौते की वजह शो छोड़ रहे हैं तो वहीं भारती ने कहा था कि उन्हें खुद के लिए थोड़ा समय चाहिए, क्योंकि भारती मां बन चुकी हैं और अपने बेटे के लिए समय निकालना चाहती हैं। इस वजह से उन्होंने शो छोड़ा।

वहीं अब इस नए सीजन में अर्चना पूरन सिंह और सुमोना चक्रवर्ती और सिद्धार्थ सागर सहित कई कलाकार अपने अभिनय से दर्शकों को हंसा कर लोटपोट करेंगे।

ये भी पढ़ें-द कपिल शर्मा शो का चंदू चायवाला है मैकेनिकल इंजीनियर, पत्नी की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं फेल