Placeholder canvas

मलाइका अरोड़ा ने खोले बेडरूम के राज, बताई अपनी फेवरेट पोजिशन, कहा अर्जुन के साथ पूरी रात मै…..

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस और खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने से काफी छोटी उम्र के अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिश्ते में हैं और बहुत खुश हैं। मलाइका ने अरबाज खान से तलाक ले लिया और अर्जुन कपूर के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।

अर्जुन कपूर भी उनसे बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। और फ्यूचर में वह दोनों शादी भी कर सकते हैं। अक्सर इन दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है और अर्जुन कपूर हमेशा उनकी केयर करते नजर आते हैं ।

1998 में हुई थी मलाइका की शादी

बता दें कि साल 1998 में मलाइका ने अरबाज खान (Arbaaz Khan) से शादी की थी इसके बाद उनका एक बेटा हुआ लेकिन शादी के कुछ सालों बाद इन दोनों के बीच में अनबन रहने लगी, जिसकी वजह से इन दोनों का तलाक हो गया फिर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी लाइफ में आगे बढ़ गईं। अर्जुन कपूर को डेट करने लगी वहीं, अरबाज खान भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं।

नेहा धूपिया के चैट शो में नजर आईं मलाइका

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

बता दें कि नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के चैट शो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पहुंची थी जहां उन्होंने अपने बेडरूम के एक सीक्रेट को भी बताया था। जब मलाइका से नेहा धूपिया ने उनके फेवरेट सेक्स पोजिशन के बारे में पूछा तो मलाइका ने खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें सेक्स के दौरान ऊपर रहना पसंद है।

ये भी पढ़ें-घमंड में चूर कपिल शर्मा ने इस वजह से अपने ही दोस्त चंदू को किया शो से बाहर, अब चंदू चाय वाले ने बताई सच्चाई

उसके बाद जब नेहा ने पूछा कि अर्जुन कपूर के साथ उनका रिलेशनशिप कैसा है तब मलाइका ने कहा कि अर्जुन कपूर के साथ बहुत अच्छा रिलेशन है और वो रात भर उनके साथ एन्जॉय कर सकती हैं।

जब उनसे पूछा गया कि उन्हें कैसे लड़के पसंद हैं, तब उन्होंने कहा कि मुझे दाढ़ी वाले लड़के बहुत पसंद हैं। अर्जुन कपूर की भी दाढ़ी है इसलिए वह मुझे बहुत ही पसंद हैं। बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका एक दूसरे को पिछले 5 सालों से डेट कर रहे हैं। खबरों की माने तो वह जल्दी ही शादी करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-Arjun Kapoor Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा से ‘दूर’ हुए अर्जुन कपूर, करोड़ों की कीमत पर भी नहीं माने