मलाइका अरोड़ा ने बताई शादी के पहले सुहागरात की कहानी, कहा- अर्जुन कपूर बेहद स्ट्रांग हैं.... बेड पर इस पोजीशन में आता है सबसे ज्यादा मजा
मलाइका अरोड़ा ने बताई शादी के पहले सुहागरात की कहानी, कहा- अर्जुन कपूर बेहद स्ट्रांग हैं.... बेड पर इस पोजीशन में आता है सबसे ज्यादा मजा

अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं मलाइका ने अपने और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप पर खुलकर बात करते हुए कहा कि शादी से पहले ही वह रोज अर्जुन के साथ सुहागरात मनाती हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपने बेडरूम सीक्रेट का खुलासा किया।

नेहा धूपिया के चैट शो में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बता दें कि मलाइका अरोड़ा के एक इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है। नेहा धूपिया के चैट शो में मलाइका ने बताया कि अरबाज खान से तलाक के बाद उन्होंने खुद को कैसे संभाला और अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को वह कैसे मैनेज करती हैं।

नेहा धूपिया ने मलाइका अरोड़ा से पूछा कि उन्हें कैसे लड़के पसंद है तो मलाइका अरोड़ा ने कहा कि उन्हें हार्ड बॉयज पसंद हैं। जैसे कि अर्जुन कपूर। मलाइका अरोड़ा ने कहा कि अर्जुन कपूर का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है।

ALSO READ: 51 साल की तब्बू ने नहीं की शादी, अकेले नहीं हो रहा था गुजारा, तो 26 साल के लड़के के साथ कर डाला बड़ा कांड, तस्वीरें देख हो जायेंगे पानी-पानी

मलाइका अरोड़ा ने खोला बेडरूम सीक्रेट


मलाइका ने अपने बेडरूम सीक्रेट को शेयर करते हुए कहा कि उन्हें सेक्स पोजीशन में ऊपर रहना पसंद है। वहीं मलाइका ने यह भी कहा कि उन्हें अर्जुन कपूर उन्हें बहुत पसंद है और बहुत ज्यादा स्ट्रांग है। वह पूरी रात बिना रुके उन्हें प्यार करते हैं।

मलाइका ने कहा कि अर्जुन कपूर उन्हें कभी निराश नहीं करते हैं और उन्हें भरपूर खुशी देते हैं और वह उनके एनर्जी की बहुत बड़ी दीवानी है और अर्जुन कपूर वैसे ही रिलेशन बनाते हैं जैसे कि मलाइका को पसंद है।

अर्जुन कपूर भले ही मलाइका अरोड़ा से उम्र में छोटे हो लेकिन वह मलाइका की बहुत ज्यादा देखभाल करते हैं और उन्हें ऐसा करते हुए हमेशा ही स्पॉट भी किया जाता है।

ALSO READ: BIG NEWS: एक-दूसरे से अलग होना चाहते हैं गौरी खान और शाहरूख खान, जल्द करेंगे ऐलान

Published on July 5, 2022 4:17 pm