“इस जीत का पूरा श्रेय” शशांक सिंह को नजरअंदाज कर पंजाब किंग्स के कप्तान Sam Curran ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय

Sam Curran, IPL 2024: शुक्रवार दिन का पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के इतिहास में सुनहरे अक्षरों से लिखा जाएगा। टीम ने शुक्रवार को आईपीएल खेलते हुए केकेआर (KKR) के खिलाफ आईपीएल इतिहास का 262 रन का सबसे बड़ा स्कोर चेस किया।

मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और 262 रन के विशाल स्कोर को 8 गेंद और 8 विकेट शेष रहते एक बड़ी जीत हासिल की। टीम की इस जीत से कप्तान सैम करन (Sam Curran) भी काफी खुश नजर आए।

Sam Curran ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय

मैच के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन (Sam Curran) ने बात करते हुए कहा कि

“टीम के तौर पर हमारे लिए पिछले कुछ सप्ताह कठिन थे, लेकिन दो अंक हासिल कर बेहद अच्छा महसूस हो रहा है। मैच में छोटे पलों को जीतना ज़रूरी होता है। वही हमने आज के मुकाबले में किया।”

वहीं सैम करन ने आगे कहा कि

“टॉप ऑर्डर से पहले रन नहीं आ रहे थे, लेकिन जिस तरह से जॉनी ने वापस आकर प्रदर्शन किया वह काबिले तारीफ है और खास तौर पर जिस तरह से शशांक इस सीज़न में प्रदर्शन कर रह हैं, उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है।”

क्रिकेट की बेसबाल की तरफ जा रहा है: Sam Curran

सैम करन ने इतने बड़े रन फेस्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि

“बहुत सारी अलग-अलग चीजें हैं, लोग लंबे समय तक गेंदों को हिट कर सकते हैं। कोच, प्रशिक्षण, ओस, डॉट गेंदें समीक्षा के बाद वाइड हो जाती हैं और आपको अतिरिक्त गेंद मिलती है। आँकड़े खिड़की से जा रहे हैं।”

वहीं सैम करन ने कहा कि

“आने वाले समय में जल्द ही 300 का स्कोर भी बनते हुए देख सकते हैं। टी20 क्रिकेट में अब कुछ भी संभव है।”

ALSO READ: “ये आत्मविश्वास उन्होंने मुझे दिया..” Jonny Bairstow ने केकेआर के इस खिलाड़ी को समर्पित किया अपना मैन ऑफ द मैच, जीता करोड़ो लोगों का दिल

Exit mobile version