Placeholder canvas

मलाइका अरोड़ा ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, बताया अर्जुन और अरबाज में कौन करता है ज्यादा संतुष्ट?

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं, जिसकी वजह से एक्ट्रेस चर्चाओं में छाई रहती हैं।

मलाइका अरोड़ा ने बताया कौन ज्यादा करता है संतुष्ट?

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने कहा है कि वह पूरी लाइफ अर्जुन के साथ बिताना चाहती हैं। उन्हीं के साथ बूढ़ा होना चाहती हैं। क्योंकि वह उनसे बहुत ज्यादा प्यार करती हैं। उन्होंने आगे कहा कि अर्जुन मेरे बिना कुछ कहे सब समझ लेते हैं। 12 साल छोटे होने के बाद भी उनकी समझ काफी मजबूत है।

मलाइका ने बताया कि उन्होंने कभी ऐसा रिश्ता और ऐसा जीवन नहीं जिया। वहीं वह उनसे पूरी तरह संतुष्ट हैं। वहीं उन्होंने अरबाज को लेकर कहा समय के बाद हमारी सोच बदलने लगी। हम दोनों शायद एक दूसरे से संतुष्ट नहीं हो पा रहे थे। जिसकी वजह से आए दिन छोटे-छोटे झगड़े होते रहते हैं और हमारा तलाक हो गया।

ALSO READ:  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेबी गर्ल को दिया इतना क्यूट नाम, सुनकर दादी नीतू कपूर की आँखों से निकल आए आंसू

मलाइका ने किया खुलासा

बता दें कि साल 1998 में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने शादी रचाई थी। वहीं साल 2017 में दोनों ने अपनी सहमति से तलाक ले लिया। खबरों की मानें तो तलाक की वजह अरबाज खान का बदलता स्वभाव और उनकी बुरी आदतों को बताया जा रहा है।

एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने कहा था कि जब रिश्ते में कुछ न रह जाए तो उसे खत्म कर देना चाहिए। वहीं इसकी सफाई में अरबाज खान ने कहा था कि मलाइका ने उन्हें वो सब कुछ दिया जो उन्होंने मांगा था। उन्हें कभी किसी बात के लिए मना नही किया। शायद उनमे ही कोई कमी रह गई होगी।

आपको बताते चलें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है। वहीं दोनो के तलाक होने के बाद बेटा अपनी मां मलाइका के साथ रहता है। हालांकि अरबाज खान कभी-कभी अपने बेटे अरहान खान से मिलने जरूर आते हैं।

ALSO READ: आलिया भट्ट ने खोला बेडरूम का निजी राज, कहा रणबीर के साथ इस पोजीशन में आता है सबसे ज्यादा मजा….