ALIA BHATT SECRETS

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। दरअसल, एक्ट्रेस कई वजहों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने बेबाकी भरे अंदाज की वजह से दोबारा फिर से सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि आलिया अपने दिल की बात कहने में बिलकुल भी हिचकिचाती नहीं हैं। वहीं एक्ट्रेस ने इस बार एक इंटरव्यू में अपने शादीशुदा जिंदगी को लेकर बेबाकी से खुलासे किए हैं।

पर्सनल लाइफ को लेकर आलिया ने किया खुलासा

खबरों की मानें तो एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए अपनी फेवरेट पोज़ीशन का खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने इस दौरान बताया कि उन्हें मिशनरी पोजिशन बहुत ज्यादा पसंद है।

बता दें कि इस साल आलिया और रणबीर कपूर ने शादी रचाई है। वहीं शादी के कुछ समय बाद आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर बताया कि वह प्रेगनेंट हैं। जिसकी खबर बहुत तेजी से फैली थी। वहीं बीते महीने 6 नवंबर को आलिया ने एक नन्हीं सी परी को जन्म दिया। रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है।

ALSO READ:आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेबी गर्ल को दिया इतना क्यूट नाम, सुनकर दादी नीतू कपूर की आँखों से निकल आए आंसू

हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी आलिया भट्ट

वहीं बात करें रणबीर और आलिया के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार दोनों एक साथ फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे। वहीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। इसके अलावा आलिया, करण जौहर की फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

आलिया जल्द ही फ़िल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। बात करें रणबीर कपूर की तो वह फिल्म एनिमल में साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट करने वाले हैं।

ALSO READ: मरने के बाद पत्नी और बच्चों के लिए इतने करोड़ की संपति छोड़ गये हैं राजू श्रीवास्तव

Published on December 17, 2022 11:50 pm