Placeholder canvas

मलाइका अरोड़ा को वर्कआउट कराते Gym ट्रेनर से हो गई बड़ी गलती, वीडियो देख फैंस बोले असली मजे तो जिम ट्रेनर के ही हैं

Malaika Arora Gym Work Out Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ही ज्यादा अवेयर रहती हैं, वह फिटनेस फ्रीक (Fitness Freak) हैं। अक्सर एक्ट्रेस को जिम और योगा क्लास के बाहर देखा जाता है। वह अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं। वह अपनी फिटनेस की वजह से बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं।

इन दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जिम करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने जिम ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती नजर आईं।

जिम ट्रेनर के साथ मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि जैसे ही मलाइका (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने जिम ट्रेनर के साथ वर्कआउट का वीडियो शेयर किया। लोग तरह-तरह के कमेंट करना शुरु कर दिए। कुछ लोगों ने कहा किया कि मजे तो जिम ट्रेनर के हैं।

एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत करती हैं और जिम करती हैं। अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं। वहीं इस वीडियो में वह शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आईं,  जिसमें वह बहुत ही सेक्सी दिख रही थीं और लोगों का ध्यान उनकी तरफ चला गया।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ चल छैंया-छैंया गाने से मशहूर हो गए हो गई। उन्होंने कई सारे आइटम सॉन्ग किया। जैसे अनारकली, मुन्नी बदनाम हुई उनके डांस को लेकर लोग बहुत पसंद करते हैं।

साथ ही साथ वह काफी सुर्खियों में अपने रिलेशनशिप की वजह से बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही फिल्मों में नजर नहीं आती हैं, लेकिन वह रियलिटी शो इंडिया बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आती हैं। वहीं अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते की वजह से वह बहुत ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं।

ALSO READ: अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, तस्वीरें देख फैंस बोले ये तो मलाइका से भी 4 कदम आगे निकल गई है