ANSHULA KAPOOR

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपने रिश्ते की वजह से इस चर्चा में बने रहते हैं। वह अपने से काफी उम्र में बड़ी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को डेट कर रहे हैं। जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन इन दिनों अपनी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) की वजह से चर्चा में बने हुए हैं।

उनकी बहन अंशुला (Anshula Kapoor) आपने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉरमेशन की वजह से सुर्खियों बनी हुई हैं। इन दिनों वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ मालदीव में टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस दौरान उनकी फोटो शूट काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर (Arjun Kapoor’s sister Anshula) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तरह-तरह की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंशुला ने अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें वह बहुत ही हॉट लुक में नजर आईं। फर्श पर बैठकर ऑफ शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं। जमीन पर बैठकर उन्होंने हॉट पोज दिया और एक्सप्रेशन भी उनके बहुत बोल्ड थे।

उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा अपने शरीर से प्यार करने और उस पर काम करने वाली सभी लड़कियों के लिए जोर से आवाज उठाएं। उन्होंने लिखा कि एक वक्त था जब मेरा वजन बहुत ज्यादा था, लेकिन कड़ी मेहनत के बाद मैंने अपना वजन कम किया है।

बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस

जैसे ही अंशुला ने अपनी तस्वीर शेयर की इस तस्वीर को देखते ही उनके फैंस उनके दीवाने हो गये और उनके फैंस से लेकर यूजर्स की तरह तरह के कमेंट करने लगे।

देखते ही देखते उनकी तस्वीर वायरल हो गई। लोगों ने तो अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा से कंपेयर कर कहा कि अंशुला मलाइका से भी ज्यादा हॉट और सेक्सी हैं।

ALSO READ:उर्फी जावेद ने फिर मचाई सनसनी, ब्रालेट की जगह बांध ली पतली सी डोर, वीडियो देख लीगल एक्शन की उठी मांग 

Published on March 30, 2023 5:37 pm