Placeholder canvas

TMKOC: जेठालाल की धर्मपत्नी हैं बेहद खूबसूरत, बॉलीवुड में आ जाएं तो बड़ी बड़ी एक्ट्रेस की हो जाए छुट्टी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग 14 सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। ऐसे में इस शो में दिखने वाले सभी कलाकारों ने दर्शकों के दिलों में एक खास छाप छोड़ चुके हैं। जिसके लोग भूल नहीं पाते। शायद यही वजह है कि इस शो को बहुत से पुराने कलाकारों ने अलविदा कह दिया, जिसकी वजह से इसकी टीआरफी पर बहुत असर पड़ा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीढ का हड्डी यानी तरक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा, दया बेन यानी दिशा वकानी, अंजलि भाभी, बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं। जिससे इस शो की टीआरपी डाउन हो गई। वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का रोल प्ले करने वाले दिलीप जोशी को लोग काफी पसंद करते हैं और बहुत फेमस भी हैं।

सीरियल में जेठालाल की वाइफ रोल प्ले करने वाली दया बहन को भी लोग काफी पसंद करते हैं। आज हम आपको जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी के रियल लाइफ के बारे में बताएंगे। दिलीप जोशी बहुत लंबे समय से इस शो के साथ जुड़े हुए हैं और उनके एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं।

 जेठालाल यानी दिलीप जोशी की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत

 तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी को सभी देखे हैं और पसंद भी करते हैं लेकिन उनके रियल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। रियल लाइफ में दिलीप जोशी यानी जेठालाल की पत्नी का नाम जयमाला जोशी है और वह बहुत ही खूबसूरत हैं। लेकिन वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं। शायद इसी वजह से बहुत ज्यादा लोग उन्हें नहीं जानते हैं।

 दो बच्चों के पिता हैं जेठालाल

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का रोल प्ले करने वाले दिलीप जोशी दो बच्चों के बाप हैं और उन्हें हाल ही में अपनी बेटी की शादी भी की थी। उनके बेटे का नाम ऋत्विक जोशी और बेटी का नाम नियती जोशी है। जेठालाल अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हैं।