व 4
TMOKC: 'दयाबेन' के रोल के लिए इस एक्ट्रेस ने दिया ऑडिशन, हुईं रिजेक्ट फिर...

सिर्फ तुम में काजल पिसाल को देखा गया था उसके बाद को कहीं नजर नहीं आई। ऐसे में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दयाबेन के रोल के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था। लेकिन वहां बात नहीं बनी और वह अब  एक नया प्रोजेक्ट ढूंढ रही हैं। टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा चौदह सालों से अपने फैंस का पसंदीदा शो बना हुआ है।

लेकिन इस शो के पुराने कलाकार एक एक कर शो छोड़कर चले गए। जिससे इसके टीआरपी पर गहरा असर पड़ा  है। और शओ के मेकर्स भी काफी परेशानी हैं। पहले ही खबर आ रही थी कि दयाबेन के शो में एंट्री होने वाली है। लेकिन मेकर्स इस बार नई दयाबेन को लाने में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।

इस स्पेशल रोल के लिए खुब सारे ऑडिशन चल रहें हैं। इस दौरान  काजल पिसाल भी गईं थीं। उन्होंने ऑडिशन भी दिए लेकिन  उनकी तरफ से कोई फोन नहीं आया। बता दें कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा में काफी समय से उथल- पुथल मचा हुआ है।

दर्शक पुराने कलाकारों को देखना चाहते हैं क्योंकि पहले दयाबेन का रोल प्ले करने वाली दिशा वकानी फिर बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता और उसके बाद अंजलि भाभी ने शो को अलविदा कह दिया।

काजल पिसाल को मिली निराशा

बता दें कि फिल्म सिर्फ तुम में काजल पिसाल नजर आईं थीं। उसके बाद वह कहीं नजर नहीं आई और फिर वह दयाबेन के रोल के लिए ऑडिशन दिया लेकिन वहां भी उन्हें सफलता नहीं मीली। वहीं शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा कि वह काजल पिसल को नहीं जानते। कौन हैं काजल पिसल मुझे नहीं पता मै उनसे मिला तक नही हूं।

असित ने कहा कि

“दयाबेन के रोल के लिए ऑडिशन चल रहें हैं। और जैसे ही कोई मिलता है उसे तुरंत काम दिया जाएगा।”

टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं काजल पिसल

बता दें कि  काजल बड़े अच्छे लगते हैं, नागिन 5 और साथ निभाया साथिया जैसे सीरियल में  नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार काजल पिसल को सिर्फ तुम सीरियल में देखा गया था।

ये भी पढ़ें-“धीरे-धीरे लोगों को सच्चाई पता चल जायेगी” शैलेश लोढ़ा ने फिर साधा तारक मेहता के मेकर्स पर निशाना, बताई शो छोड़ने की वजह

Published on November 12, 2022 9:28 pm