Asia Cup 2022: रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल नहीं बल्कि ये खिलाड़ी बनेगा नया ओपनिंग पार्टनर, जयवर्धने ने बताया नाम
Asia Cup 2022: रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल नहीं बल्कि ये खिलाड़ी बनेगा नया ओपनिंग पार्टनर, जयवर्धने ने बताया नाम

एशिया कप (ASIA CUP 2022) धीरे-धीरे पास आ रहा है और अभी भी इंडिया टीम के ओपनर केएल राहुल(KL RAHUL) की फिटनेस को लेकर अभी सवाल खड़ा हुआ है. केएल राहुल (KL RAHUL) का नाम तो एशिया कप की टीम में शामिल कर लिया गया है, लेकिन वो खलेंगे या नहीं इस बात को लेकर कुछ साफ नहीं हो पाया है. ऐसे में अगर राहुल टीम के साथ यूएई न जाए पाए तो ये खिलाड़ी रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) के साथ ओपनिंग कर सकते हैं.

इस दिग्गज ने दी सलाह

Mahela Jayawardene

श्रीलंक के पूर्व कप्तान महिला जयवर्धने(MAHELA JAYAWARDENE) ने भारतीय टीम की ओपनिंग को लेकर बात की है. जयवर्धने का ऐसा मानना है कि लंबे वक़्त से क्रिकेट से दूर हैं और एकदम के क्रीज़ पर जाएंगे तो उन्हें दिक्कत हो सकती है. कोविड से ठीक होने के बाद भी वो वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई सीरीज़ नहीं खेल पाए थे. अब एशिया कप में उनकी बतौर उपकप्तान वापसी हो रही है. उन्होंने केएल राहुल(KL RAHUL) के बारे में बात करते हुए कहा,

“यह (राहुल का कम क्रिकेट खेलना) भारत के लिए चिंता का विषय हो सकता है. वह इंडियन प्रीमियर लीग के बाद बाहर थे. ऐसे में उनके लिए क्रीज पर समय बिताना महत्वपूर्ण होगा. उन्हें जितना जल्दी मैच खेलने को मिले और वह जितना समय क्रीज पर बिताते हैं उससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा. इससे उन्हें और राष्ट्रीय टीम को फायदा मिलेगा.”

ALSO READ:एशिया कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम की हुई घोषणा, बुमराह-शमी हुए बाहर, यह खिलाड़ी बना नया उपकप्तान

रोहित शर्मा के साथ ये खिलाड़ी कर सकता ओपनिंग

Rishabh-Pant

महिला जयवर्धने का मानना है कि लंबे वक़्त बाद क्रीज़ पर लौटने वाले केएल राहुल को खेलने में कुछ मुश्किल पेश आती है, तो उनकी जगह रोहित के साथ बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ऋषभ पंत ओपनिंग कर सकते हैं. उन्होंने पंत को लेकर बात करते हुए कहा,

“उन्होंने (पंत) भले ही घरेलू स्तर पर पर्याप्त मौकों पर पारी की शुरुआत नहीं की हो लेकिन वह ऐसा करने में सक्षम है. वह किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करें आप उनका खेल नहीं बदल सकते. वह नैसर्गिक खिलाड़ी है और पारी का आगाज करने के लिए वह एक विकल्प हो सकते हैं.”

ALSO READ:‘भारत को जीतना है टी20 विश्व कप तो इस खिलाड़ी को करो टीम इंडिया में शामिल”, रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान