Placeholder canvas

IPL 2022: नई टीम, नया कोच, अब लखनऊ सुपर जायंट्स ने मैच से पहले लॉन्च की नयी जर्सी, देखें तस्वीरें

IPL के 15वा सीजन शुरू होने में चंद दिन बाकी है और इसके शुरू होने से पहले नई नवेली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने सीजन के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। लखनऊ की टीम ने अपनी जर्सी का आखिरकार खुलासा कर दिया है। लखनऊ ने जर्सी का रंग बाकी सभी टीमों से काफी अलग रखा है। 

गाने के साथ की जर्सी लॉन्च

badshah lsg

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपना टीम एंथम भी लॉन्च किया है जिसका नाम है ‘अब अपनी बारी है’। अहमदाबाद के अलावा लखनऊ भी इस साल पहली बार इस लीग में एंट्री कर रही है।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर टीम एंथम के साथ जर्सी को पोस्ट किया है। कुछ समय पहले अहमदाबाद ने अपनी जर्सी लॉन्च की थी जिसके बाद लखनऊ की जर्सी को देखने के लिए फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। टीम की जर्सी का रंग नीले रंग के शेड में है। 

हालांकि फैन्स को लखनऊ की प्रैक्टिस के दौरान खिलाड़ियों द्वारा पहनी गई जर्सी से काफी अंदाजा हो गया था कि लखनऊ के खिलाड़ी किस रंग में खेलते दिखने वाले है। लखनऊ ने अपनी जर्सी के लिए फैन्स को काफी लंबा इंतजार करवाया। 

ALSO READ: IPL 2022: धोनी को मिला दीपक चाहर का रिप्लेसमेंट, 19 साल का यह खिलाड़ी लेगा जगह, वर्ल्ड कप में भी मचा चुका धमाल

लखनऊ ने बनाई तगड़ी टीम

Lucknow Supergiants

लखनऊ टीम की कमान भारत के दिग्गज बल्लेबाज और पंजाब के पूर्व कप्तान केएल राहुल के हाथों में है। वही, लखनऊ ने एंडी फ्लॉवर को अपना कोच नियुक्त किया है। लखनऊ ने मेगा ऑक्शन से पहले राहुल, मार्कस स्टोयनिस और रवि बिश्नोई को अपने साथ जोड़ा था। 

जिसके बाद मेगा ऑक्शन में लखनऊ ने दुश्मंता चमीरा, दीपक हु्ड्डा, मनीष पांडे, आवेश खान जैसे युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया। गौतम गंभीर टीम के मेंटर की भूमिका में दिखेंगे। वही, लखनऊ अपने पहले IPL सीजन की शुरुआत दूसरी नई टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले से करेगी जो कि 28 मार्च को खेला जाना है। 

ALSO READ:IPL 2022: PUNJAB KINGS छोड़ने के बाद पहली बार बोले KL Rahul, बताया- प्रीति जिंटा की टीम से अलग होने का कारण