LLC 23

लीजेंड्स लीग (Legends League Cricket) क्रिकेट के एलिमिनेटर मुकाबले में रोमांच का तीसरा डोज देखने को मिला. इस मैच में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और पार्थिव पटेल की टीमों के बीच जंग देखने को मिली. कप्तान पार्थिव ने टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया. जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे पूर्व भारतीय दिग्गज ने पुराने अंदाज में बैटिंग की.

उन्होंने भले ही 51 रन बनाए, लेकिन ये फिफ्टी यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल की आतिशी पारी पर भारी पड़ गई. क्रिस गेल (Chris Gayle) ने आतिशी अंदाज में 84 रन ठोके लेकिन टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके.

गौतम गंभीर की बदौलत इंडिया कैपिटल्स ने बनाया 223 रन

इंडिया कैपिटल्स की तरफ से गौतम गंभीर ने टीम को शानदार शुरुआत दी. उन्होंने महज 30 गेंद में 7 चौकों और 1 छक्के की मदद से 51 रन की पारी. इसके बाद टीम के बाकी बल्लेबाजों ने भी बहुमूल्य पारियों को अंजाम दिया. इन पारियों की बदौलत टीम ने 223 रन का विशाल स्कोर टांग दिया.

जवाबी कार्यवाही में बैटिंग करने उतरे क्रिस गेल ने तूफानी अंदाज में बैटिंग की. उन्होंने चौकों और छक्कों से ही महज 13 गेंद में 60 रन ठोक दिए. 84 रन की पारी में 9 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के शामिल थे.

इंडिया कैपिटल्स ने सिर्फ 2 गेंदों में पलट दिया पूरा मैच

इंडिया कैपिटल्स के दो गेंदबाजों ने बाजी पूरी तरह से पलट दी. उडाना ने क्रिस गेल को पवेलियन भेजकर मैच में जान डाल दी. गेल के अलावा केविन ओ ब्रायन भी आतिशी अंदाज में बल्लेबाजी करते दिख रहे थे.

उन्होंने महज 33 गेंद 57 रन ठोक दिए. लेकिन ईश्वर पांडे ने उनकी पारी पर ब्रेक लगाकर ब्रेक थ्रू दिला दिया. इस मुकाबले को इंडिया कैपिटल्स ने 12 रन से अपने नाम कर लिया.

ALSO READ: IPL 2024: इन 3 खिलाड़ियों को रिलीज कर विराट कोहली की RCB ने की बड़ी गलती, हर हाल में इन्हें आईपीएल नीलामी में खरीदेंगे धोनी