Placeholder canvas

बांग्लादेश के खिलाफ काइल जैमिसन ने की बेहद शर्मनाक हरकत, आईसीसी ने लगा दिया बड़ा जुर्माना

जो कारनामा एशिया (ASIA) की बड़ी टीमें नहीं कर सकी वो बांग्लादेश की टीम ने कर दिखाया था. उन्होंने न्यूजीलैंड की टीम को उनके ही घर में हराया था. लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में मेजबान टीम ने वापसी करते हुए जीत दर्ज की. इस मैच में काइल जैमिसन (KYLE JAMIESON) ने बेहद शर्मनाक हरकत की है. जिसके कारण ही अब उनपर आईसीसी (ICC) ने एक बड़ा जुर्माना लगा दिया है.

KYLE JAMIESON ने की शर्मनाक हरकत तो ICC ने लगाया जुर्माना

KYLE JAMIESON against bangladesh

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमिसन (KYLE JAMIESON) ने ऐसी शर्मनाक हरकत कर दी की आईसीसी (ICC) ने उनपर बड़ा जुर्माना लगा दिया है. उन्होंने आईसीसी की आचार संहिता का उल्लघंन किया है. जिसके कारण ही उनपर 15% मैच फीस का जुर्माना लगा दिया गया है. जिसके कारण ही अब उन्हें एक डिमेरिट अंक भी दिया गया है.

उन्हें 2.5 लेवल के आरोप का दोषी पाया गया है. उन्होंने विकेट लेने के बाद बेहद उकसाने का भी आरोप लगा है. वो बल्लेबाज के खिलाफ विकेट लेकर बेहद आक्रामक हो गए थे. पिछले 24 महीनों में ये उनकी तीसरी गलती है. जिसके कारण ही अब उनके 3 डिमेरिट अंक हो गए हैं. जिसके कारण एक और गलती बहुत ज्यादा भारी पड़ सकता है.

अपना अपराध काइल जैमिसन ने माना

KYLE JAMIESON

अनुचित भाषा का इस्तेमाल करने वाले काइल जैमिसन (KYLE JAMIESON) ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है. जिसके कारण इस पर कोई चर्चा अब नहीं होगी. आपको बता दें की दूसरी पारी में काइल ने 4 बहुत अहम विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाया था. पहले मैच में हारने के बाद न्यूजीलैंड टीम (NEW ZEALAND TEAM) ने शानदार वापसी की और मैच में पारी और 117 रनों से जीत दर्ज की. जिससे सीरीज 1-1 से बराबरी पर खत्म हुई है. लेकिन ये सीरीज पूरी तरह से बांग्लादेश की टीम के नाम रहा है. उनके लिए ये बड़ी उपलब्धि कही जा सकती है.