Placeholder canvas

विराट और अनुष्का को राखी सावंत गिफ्ट करना चाहती थी कंडोम, वजह हैं बेहद खास

by TrendBihar
राखी सावंत

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी अजीबोगरीब हरकतों से सभी को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं. राखी सावंत को अक्सर अपनी बेबाक अंदाज और उलुल जुलूल हरकतों की वजह से ख़बरों में बनी रहती हैं. ऐसे में एक बार फिर इन दिनों राखी बिग बॉस 15 में अपने पति के साथ एंट्री को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं.

बता दे, कि राखी सावंत बिग बॉस में दोबारा नजर आने वाली हैं. इस बार वह बिग बॉस के घर में अपने पति के साथ मौज-मस्ती करते दिखाई देगी. ऐसे में राखी द्वारा बोली गई बात एक बार फिर सबको याद आई है. उन्होंने विराट और अनुष्का की शादी के बाद गिफ्ट देने की बात कही है.

पति के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी राखी सावंत

राखी सावंत

जानकारी के मुताबिक इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में एक-दूजे संग सात फेरे लिए थे. अनुष्का के शादी के दौरान राखी ने एक बयान दिया था. जिसमे राखी बोली थी , कि वह नए नवेले शादी के बंधन में बंधे विराट और अनुष्का को उपहार में कंडोम गिफ्ट करेगी. राखी ने ये भी कहा था कि  विराट और अनुष्का इंडस्ट्री के सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक हैं.

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने अभी-अभी अपनी न्यू लाइफ की शुरुआत की थी.ऐसे में मैं उन्हे उपहार में कंडोम देना चाहती हूं. जिससे वह सुरक्षित रहे, और उन्हे उसका अनुभव करने के बाद अपनी प्रतिक्रिया भी शेयर करें. क्योंकि मुझे लगता है, कि मेरे पास एक बहुत खास तरह का कंडोम है. इतने सारे फ्लेवर देने वाले वह मेरी नजर में पहले हैं.

ALSO READ: धोनी से पहले का है साक्षी सिंह धोनी और अनुष्का शर्मा के बीच रिश्ता, बचपन की फोटो हो रही तेजी से वायरल

विराट और अनुष्का को कंडोम गिफ्ट करने की कही थी बात

राखी सावंत

जिसके चलते कोई भी अपने जीवन में सेक्स का भरपूर आनंद ले सकता है. बता दे, की बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन्स कही जाने वाली राखी सावंत बिग बॉस के घर में एंट्री कर चुकी हैं. राखी को जानने वाले लोग ये बात भी बखूबी जानते होगे, की अब बिग बॉस के घर में उनके कितने ड्रामे देखने को मिलेंगे. ऐसे में एक बार फिर राखी अपने अतरंगी अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना लेंगे.

इस बार बिग बॉस में राखी अपने पति के साथ नजर आने वाली है. इसके पहले भी राखी बिग बॉस में नजर आ चुकी है, लेकिन उस समय राखी अकेली ही बिग बॉस में देखी गई थी.

ALSO READ: इस वजह से छोटी उम्र की लड़कियों से आमिर खान और सैफ अली खान करते हैं शादी, अब अपनी बेटी से शादी करने जा रहे आमिर

Published on December 31, 2021 5:03 pm

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00