Placeholder canvas

शादी के लिए तरसने वाले पोपटलाल रियल लाइफ में है 3 बच्चों के पिता, उनकी पत्नी के सामने एक्ट्रेस भरती हैं पानी

by TrendBihar
पोपट लाल

मुंबई: इंडिया में जितना लोग फ़िल्में देखना पसंद करते हैं उसे कहीं ज्यादा टीवी शो में सास-बहू टाइप सीरियल या कॉमेडी शो भी देखते हैं. सोनी टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बच्चे ,बूढ़े सभी लोग देखना खूब पसंद करते हैं. ऐसे में चलिए आज हम तारक मेहता के उल्टा चश्मा में पोपट लाल की भूमिका निभाने वाले श्याम पाठक के पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं.

जानकारी के मुताबिक तारक मेहता में श्याम पाठक एक कुंवारे पत्रकार पोपट लाल की भूमिका में दिखाई देते हैं. इस शो में जिनकी शादी काफी सालों से नहीं हो रही हैं. वह शो में शादी करने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं. शो में पोपट लाल की कॉमेडी को खूब पसंद किया जाता है.

रियल लाइफ में 3 बच्चों के पिता हैं पोपट लाल,

पोपट लाल 

पोपट लाल की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो रियल लाइफ में वह शादीशुदा हैं. उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत हैं. इतना ही नहीं वह 3-3 बच्चों के पिता भी हैं. आइए आपको इस आर्टिकल के माध्यम से पोपटलाल की सच्चाई के बारे में बताते हैं. पोपट लाल का असल जिंदगी में नाम श्याम पाठक हैं. लेकिन जब से श्याम पाठक जी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पोपट लाल का किरदार निभाना शुरू किया है तभी से इन्हें सभी लोग श्याम पाठक की जगह पोपट लाल के नाम से जानने लगे हैं. पोपट लाल यानी श्याम पाठक की शादी साल 2003 में ही हो गई थी. वह अब तीन बच्चों के पिता भी हैं.

ALSO READ: दूसरी बार बने पिता इरफान पठान, 10 साल छोटी है उनकी बेगम सफा बेग, बड़ी खूबसूरत है दोनों की लव स्टोरी

तारक मेहता में काम करने से पहले ही हो चुकी थी उनकी शादी

पोपट लाल

श्याम पाठक पोपट लाल का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में सभी लोग सोचते थे क्या पोपटलाल ने रियल लाइफ में भी शादी नहीं की हैं. हालांकि श्याम पाठक यानी पोपट लाल रियल लाइफ में शादीशुदा हैं. इतना ही नहीं वह अब तीन बच्चों के पिता भी बन चुके हैं. बता दे कि पोपट लाल की शादी साल 2003 में ही हो गई थी और तारक मेहता शो की शुरुआत साल 2008 में हुई थी. इसका मतलब यह हैं कि पोपट लाल तारक मेहता का शो शुरू होने से पहले ही शादी-शुदा थे. पोपटलाल उर्फ श्याम पाठक के तीन बच्चे है जिनका नाम नियति , शिवम और पार्थ हैं. पोपट लाल अपना जीवन बहुत ही शानदार तरीके से जीना पसन्द करते हैं. जिसके चलते वह अपने बच्चों की हर एक इच्छा को पूरी करते हैं. पोपट लाल का शो में बहुत बड़ा किरदार हैं. उनके बिना यह शो पूरी तरह से अधुरा हैं.

ALSO READ: बिना मेकअप के रियल में ऐसी दिखती हैं भोजपुरी की ये एक्ट्रेस, नंबर 3 को पहचान पाना होगा मुश्किल

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00