KARAN DEOL MARRIAGE ISHA AHANA AND HEMA MALINI

बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की शादी 18 जून को दृशा आचार्य (drisha acharya) के साथ हुई। सनी देओल के बेटे की शादी परिवार की मौजूदगी में हुई और सोशल मीडिया पर इनके शादी की तस्वीर और वीडियो छाए हुए हैं।

करण देओल की शादी में अभय देओल, धर्मेंद्र(Abhay Deol, Dharmendra) और भी बॉलीवुड की तमाम हस्तियां मौजूद रहीं। लेकिन हेमा मालिनी (Hema Malini) की दोनों बेटियां ईशा देओल और आहना देओल (Esha Deol and Ahana Deol) शादी में नजर नहीं आए।

करण देओल की शादी में नजर नहीं आईं हेमा मालिनी और उनकी बेटियां

बता दें कि शादी की सेरेमनी से लेकर  किसी भी फंक्शन में हेमा मालिनी की दोनों बेटियां नजर नहीं आईं। हेमा मालिनी भी करण देओल की शादी में नहीं आईं। उनके फैंस को लग रहा था कि वह शादी में नजर आएंगी, लोकिन वह नहीं पहुंची।

हेमा मालिनी बनाना चाहत हैं दूरी

बता दें कि भाजपा सांसद हेमा मालिनी धर्मेंद्र और उनकी पत्नी प्रकाश कौर से दूरी बनाना चाहती हैं। इस वजह से शादी में नहीं आईं। ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने 1980 में धर्मेंद्र के साथ शादी की थी, लेकिन अब वह करण देओल और दृशा आचार्य की शादी में नहीं पहुंची, जिसके बाद तरह-तरह की बातें निकलकर सामने आने लगी हैं।

करण देओल और दृषा आचार्य ने मुंबई के सबसे मशहूर होटल लैंडसेंड होटल में ग्रैंड रिसेप्शन रखा था, जिसमें सलमान खान, दीपिका पादुकोण सहित बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं।

पोते करण की शादी में क्यों नहीं पहुंचीं ड्रीम गर्ल

करण देओल की बारात के कई सारे वीडियोज सामने आ रहे हैं, जिसमें उनके पापा सनी देओल अपने बेटे की शादी में जमकर नाचते हुए नजर आए। वहीं करण के दादा धर्मेंद्र ने भी जमकर ठुमके लगाए, लेकिन शादी में हेमा मालिनी और उनकी दोनों बेटियां नजर नहीं आईं, इसके पीछे की वजह ये भी हो सकती है कि जब ईशा देओल और अहाना की शादी हुई थी उस शादी में धर्मेन्द्र के अलावा पुरे देओल परिवार ने दुरी बना रखी थी।

ये भी पढ़ें-ये हैं बॉलीवुड की बेस्ट ननद भाभी की जोड़ियां, जिनमें दिखता है बहनों जैसा प्यार

Published on June 22, 2023 11:40 pm