sonakshi-bhabi

जब भी किसी की शादी होती है तो शादी सिर्फ दो लोगों के बीच नहीं बल्कि दो परिवारों के बीच का एक बंधन होता है। शादी के बाद बहुत से रिश्ते जुड़ते हैं। जिसमें ननद और भाभी देवर भाभी का रिश्ता बहुत खास होता है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों से रूबरू करवाएंगे जिनके ननद भाभी की जोड़ियां काफी मशहूर है। जो अपने नंनद के साथ बहुत अच्छा बांड शेयर करती हैं।

करीना कपूर सोहा अली खान (Kareena Kapoor Soha Ali Khan)

करीना कपूर सोहा अली खान की बात करें तो दोनों ही बहुत अच्छा बॉंड शेयर करती हैं और इन दोनों के बीच में दोस्ती का रिश्ता है। इन दोनों को साथ में बहुत स्पॉट किया जाता है। दोनों एक दूसरे की दोस्त हैं। उनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

मलाइका अरोड़ा अर्पिता (Malaika Arora Arpita)

अरबाज खान की पहली पत्नी मलाइका भले ही अब खान परिवार की बहू नहीं हैं। लेकिन उनकी और अर्पिता की बीच काफी अच्छी दोस्ती है। इन दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता बरकरार है। यह दोनों एक दूसरे के साथ में एक पाठ की जाती है इन दोनों के बीच में दोस्ती का रिश्ता बहुत गहरा है।

नीतू सिंह और रीमा जैन (Neetu Singh and Reema Jain)

नीतू सिंह और रीमा जैन के बीच भाभी और ननद के रिश्ता बहुत ही अच्छा है। यह दोनों बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। नीतू अपने जमाने की सुपरस्टार रह चुकी हैं।

शिल्पा शेट्टी और रीना कुंद्रा (Shilpa Shetty and Reena Kundra)

शिल्पा शेट्टी और बिजनेसमैन राज की बहन रीना कुंद्रा के बीच बहुत अच्छी दोस्ती है। यह दोनों एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा बांड शेयर करती हैं।

रानी मुखर्जी ज्योति मुखर्जी(Rani Mukherjee Jyoti Mukherjee)

रानी मुखर्जी का अपनी नंनद ज्योति के साथ बहुत अच्छा बांड शेयर करती हैं। इन दोनों की दोस्ती बहुत अच्छी है। रानी मुखर्जी की नंनद ज्योति टीवी सीरियल तेरा मेरा साथ में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें-Bigg Boss OTT 2: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में इन चार कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, जानें कौन होगा घर से बेघर

Published on June 22, 2023 11:30 pm