Placeholder canvas

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच देखने के लिए नहीं देने होंगे पैसे, FREE में देखने के लिए करना होगा ये काम

भारत और बांग्लादेश दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर से ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा। यह टेस्ट मैच जीतकर भारतीय टीम 2-0 से सीरीज जीतना चाहेगी। तो वहीं बांग्लादेश यह टेस्ट मैच जीतकर इतिहास रचना चाहेगी।आईये जानते है दूसरा टेस्ट मैच आप कहां देख सकते हैं।

FREE LIVE देखने के लिए करना होगा ये काम

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच को आप पहले टेस्ट मैच की तरह आप टेलीविजन पर सोनी के विभिन्न स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं। आप हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में आप मैच देख सकते हैं। इसके अलावा आप डीडी स्पोट्र्स पर भी यह टेस्ट मैच FREE में लाइव देख सकते हो।

अगर आप मोबाइल और लैपटॉप या कम्प्यूटर पर मैच देखना चाहते हैं, तो आप SONY LIV पर लाइव मैच देख सकते हो। दूसरा टेस्ट मैच भी पहले टेस्ट मैच की तरह भारतीय समयानुसार सुबह 9 बजे से शुरू होगा।

ALSO READ: टीम इंडिया से अचानक बाहर किए जाने पर भड़का ये खिलाड़ी, टीम मैनेजमेंट की पॉलिटिक्स का खुलासा करते हुए लगाया ये आरोप

ढाका में अब तक नहीं हारा भारत

वहीं अगर हम आंकड़ो पर नजर डालें तो भारत और बांग्लादेश के बीच ढाका में दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट मैच खेले गए हैं और तीनों ही टेस्ट मैचों में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की है।

भारतीय टीम दूसरे टेस्ट मैच में भी जीत के इसी सिलसिले को जारी रखना चाहेगी। तो वहीं दूसरी ओर बांग्लादेश की टीम यह मैच जीतकर भारत की जीत का सिलसिला तोड़ना चाहेगी।

ALSO READ: रणजी ट्रॉफी में मचा हाहाकार भारतीय गेंदबाज ने मचाई तबाही 7 बल्लेबाजों को 0 पर भेजे पवेलियन, मात्र 25 रनों पर आलआउट हुई टीम