Placeholder canvas

IND vs BAN: पहले मैच में केएल राहुल के खराब प्रदर्शन के बाद ये 2 खिलाड़ी करेंगे दूसरे टेस्ट में भारतीय पारी की शुरुआत

गुरुवार से भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच शुरू होगा। भारतीय टीम यह टेस्ट मैच जीतकर सीरीज़ भी 2-0 से जीतना चाहेगी। इस मैच के लिए भारतीय टीम ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम कोई भी कमी नहीं रखना चाहेगी। इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम किस ओपनिंग जोड़ी के साथ उतर सकती है। आईये जानते हैं।

शुभमन-राहुल ही करेगें ओपनिंग

भारतीय टीम दूसरे टेस्ट मैच में अपनी पुरानी ही ओपनिंग जोड़ी के साथ उतर सकती है। कुछ दिनों से रोहित शर्मा के वापसी कायस लगाए जा रहे थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि रोहित शर्मा इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं होगें। जिसके बाद यह लगभग निश्चित है कि दूसरे टेस्ट मैच में के एल राहुल और शुभमन गिल ही भारतीय टीम के लिए ओपनिंग करेगें।

यह दोनों खिलाड़ी ने पहले मैच की दोनों ही पारियों में सधी हुई शुरुआत की थी। पहली पारी में जहां दोनों पहले विकेट के लिए 41 रन जोड़े तो वहीं दूसरी पारी में 70 रन जोड़े थे। अब अगले टेस्ट मैच में भारतीय टीम उनसे शतकीय साझेदारी की उम्मीद करेगी।

ALSO READ: सचिन तेंदुलकर के कहने पर इस खिलाड़ी को आईपीएल नीलामी में खरीदने के लिए पूरा पर्स खाली कर देगी मुंबई इंडियंस

शुभमन ने पहले टेस्ट मैच में जड़ा था शतक

पहले टेस्ट मैच में शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने पहली पारी में तो महज 20 रन बनाए थे, लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने दमदार वापसी की थी और शानदार 110 रनों की पारी खेली थी। उनकी इस पारी में 3 छक्के भी शामिल थे। टीम उनसे दूसरे टेस्ट में भी ऐसा ही प्रदर्शन चाहेगी।

वहीं शुभमन के अलावा भारतीय कप्तान के एल राहुल से दूसरे टेस्ट में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। पहले टेस्ट मैच में उन्हें दोनों ही पारियों में अच्छी शुरूआत मिली थी। लेकिन वें इस शुरूआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए थे। लेकिन अब दूसरे टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे।

ALSO READ: IPL 2023 से पहले मुंबई इंडियंस की चाल के आगे पस्त हुई आरसीबी, विराट कोहली के सबसे बड़े मैच विनर को नीता अंबानी ने अपनी टीम में किया शामिल