team-india

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैच की सीरीज का आगाज हो चुका है, जिसके बाद 3 मैच की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी। हाल ही में डोमेस्टिक मैचों में काफी खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया है, जिसके तहत उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में मौका मिला। इसी बीच कुछ खिलाड़ी ऐसे है जो काफी समय से इंडियन टीम से बाहर चल रहे हैं और उनकी फॉर्म इतनी खराब हो चुकी है कि शायद अब उनका करियर खत्म होने वाला है। 

बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहा ये खिलाड़ी

kedarjadhav

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है उसका नाम है Kedar Jadhav। टीम इंडिया के लिए Kedar Jadhav ने अपना आखिरी मैच पिछले साल फरवरी में खेला था जिसके बाद से वह कभी टीम में वापसी नही कर पाए। उनकी फॉर्म इस कदर खराब चल रही है कि उनकी आईपीएल टीम ने भी उन्हें निकाल दिया है। 

ALSO READ: SA vs IND: बारिश के बाद बीसीसीआई का आया बड़ा बयान, बताया क्या खेला जायेगा या रद्द होगा ये मैच

IPL टीम ने भी निकाल फेंका 

kedarjadhav-

बता दे कि Kedar Jadhav IPL 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे थे जहा अपने खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें निकाल दिया गया। इससे पहले Kedar Jadhav चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते थे लेकिन IPL 2020 में भी खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें सीएसके ने निकाल दिया। आईपीएल 2018 की नीलामी में, चेन्नई सुपर किंग्स ने केदार जाधव को 7.2 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने केवल पहला मैच खेला जिसमें उन्होंने चोट से जूझने के बावजूद टीम को जीत दिलाई थी।

ALSO READ:संन्यास लेते ही हरभजन सिंह के बदले सुर, धोनी और सौरव गांगुली की तुलना में इन्हें बताया बेहतर कप्तान कप्तान

सिर्फ यही नही, उनका विजय हज़ारे ट्रॉफी और उससे पहले सैयद मुश्तक अली ट्रॉफी में भी साधारण प्रदर्शन किया था। ऐसा हाल देखते हुए आसानी से कहा जा सकता है कि जल्द ही उनका करियर खत्म होने वाला है। यदि मेगा ऑक्शन में उन्पे कोई टीम बोली लगाती है तो वह आईपीएल 2022 में एक नई टीम के लिए खेलते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की उम्मीद करेंगे। 

Published on December 27, 2021 9:03 pm