Placeholder canvas

KBC 14: कंटेस्टेंट से ज्यादा चर्चा में रहीं उसकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड, देख अमिताभ बच्चन भी रह गए हैरान

मशहूर रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) का एक लेटेस्ट एपिसोड काफी चर्चा में बना हुआ है। बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के लेटेस्ट एपिसोड में खूब मस्ती देखने को मिली है। दरअसल, शो में हॉट सीट पर अपनी किस्मत आजमाने के लिए एक कंटेस्टेंट अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचा था। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड से शो की शुरूआत हुई।

शो में नई दिल्ली से आयुष गर्ग नाम का कंटेस्टेंट आया था, जो कि आईआईएम ग्रैजुएट था। वहीं हॉट सीट पर बैठने के बाद जब आयुष ने कंपैनियन की बात की तो अमिताभ बच्चन बेहद हैरान हो गए। दरअसल, आयुष ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड आरूषी शर्मा के साथ आया है।

अमिताभ बच्चन हुए हैरान

आयुष की बात सुनकर हैरानी में अमिताभ बच्चन ने कहा कि –

“बाकी कंटेस्टेंट तो अपनी मां या भाई-बहन के साथ आते हैं, लेकिन आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आ रहे हैं और गर्व के साथ बता रहे हैं कि गर्लफ्रेंड आरुषी को साथ आए हैं”।

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने आयुष से पूछा कि आप और आपकी गर्लफ्रेंड की मुलाकात कैसे हुई थी? तो आयुष ने बताया कि डेटिंग एप से। वहीं इसके बाद अमिताभ बच्चन ने डेटिंग एप को लेकर भी कई जानकारी ली।

ALSO READ: दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ एक दूसरे की हैं जानी दुश्मन, एक दूसरे की शक्ल तक देखना भी नहीं है पसंद

आजादी के 75 साल पूरे होने पर जैकपॉट प्राइज बढ़ा

सोशल मीडिया पर इन दिनों शो की क्लिप्स खूब वायरल हो रही है। बता दें कि आजादी के 75 साल पूरे होने के अवसर पर मेकर्स ने जैकपॉट प्राइज को बढ़ाकर 7.5 करोड़ रुपये कर दिया है। वहीं 75 लाख रुपये का एक और तोहफा जोड़ा गया है, जिससे प्रतियोगियों को बड़ी पुरस्कार राशि जीतने में काफी मददगार साबित होगी।

ALSO READ: ललित मोदी की बेटी आलिया की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन, देखें तस्वीरें