unnamed file
फिल्म गदर के सेट पर बुरी तरह बेइज्जत हुए थे कपिल शर्मा - पड़े कई थप्पड़, कॉलर पकड़ निकाले गए बाहर

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा(Kapil Sharma) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है लेकिन उन्हें यह पहचान पाने के लिए काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा। उन्होंने कॉमेडी फिल्म दोनों में काम किया है और आज वह उस मुकाम पर पहुंच चुके हैं जहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। लेकिन उन्होंने यह सफलता पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया।

कपिल शर्मा फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और वह फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा में नज़र आए थे। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर उनसे इतने नाराज हो गए थे कि उन्होंने कपिल को थप्पड़ जड़ दिया और सेट से बाहर भी निकाल दिया।

गदर एक प्रेम कथा में नजर आए थे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने ग़दर एक प्रेम कथा में काम किया था। उनके सीन को फिल्म से हटा दिया गया। उन्होंने कहा कि फिल्म के बनने के दौरान फिल्म के डायरेक्टर टीनू वर्मा इतना ज्यादा नाराज हो गए थे कि उन्होंने सेट से कपिल शर्मा को हटा दिया।

विपरीत दिशा में चले गए थे कपिल

फिल्म के डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया था कि शूटिंग में एक सीन करना था। जिसमें ट्रेन की तरफ दौड़ना था। लेकिन कपिल शर्मा ने उल्टी दिशा में दौड़ लगा दी।

इसके बाद टीनू वर्मा ने इस गलती को सुधारने के लिए कपिल शर्मा को बुलाया। फिर दूसरे शॉट लेने के दौरान कपिल शर्मा फिर गलत दिशा में भाग गये। जिसकी वजह से नाराज हो गए।

कपिल शर्मा को जड़ दिया थप्पड़

बार-बार गलती को देखकर वह बहुत नाराज हो गए थे और उन्होंने कैमरा छोड़कर कपिल शर्मा की ओर तेजी से बढ़े और कान के नीचे तमाचा मार दिया और उन्हें हटाने का निर्देश दिया। आज कपिल किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं और एक सफल कॉमेडियन हैं, उनकी कॉमेडी दर्शको को बहुत पसंद आती है।

ये भी पढ़ें-आधी रात को ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन के बर्थडे पार्टी में नशे में झूमी मलाइका, डांस मूव से लोगों को बना दिया दीवाना

Published on July 2, 2023 11:35 am