Mukesh Ambani

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि इस दुनिया में भी लोग जानते हैं। वह बहुत ही रईस हैं, मुकेश अंबानी के घर खुशियां एक बार फिर दस्तक दे चुकी हैं। मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोका ने एक नन्हीं परी को जन्म दिया।

उनके घर में लगातार खुशियों का माहौल दिखाई दे रहा है। उनके घर में कोई ना कोई फंक्शन होता रहता है। जिसमें बड़े-बड़े हस्तियां शिरकत करने पहुंचती हैं। मुकेश अंबानी के घर कोई न कोई फंक्शन पार्टी होती है तो पूरा अंबानी परिवार एक से बढ़कर एक डिजाइनर कपड़ों में नजर आता है। मुकेश अंबानी हमेशा ही बहुत ही सिंपल नजर आते हैं।

आखिर क्यों हमेशा आप मुकेश अंबानी पहनते हैं सिंपल कपड़े

मुकेश अंबानी को देखकर हर किसी के मन में एक ही सवाल उठता है कि आखिर मुकेश अंबानी इतने रईस होने के बावजूद इतना सिंपल कपड़े क्यों पहनते हैं। उनके पास तो पैसों की कमी नहीं है फिर भी हो बहुत ही सादगी से जीवन जीते हैं।

सिंपल लुक में आते हैं नजर

मुकेश अंबानी अपने घर में किसी भी पार्टी या फंक्शन में की तरह का लुक रखते हैं। बहुत सिंपल कपड़े पहनते हैं। उनके घर के लोग डिजाइनर कपड़े में नजर नहीं आते हैं।

सफेद शर्ट में नजर आते हैं मुकेश अंबानी

वह अक्सर सफेद शर्ट में नजर आते हैं। इस वजह से लोगों के मन में सवाल उठता है कि आखिर मुकेश अंबानी सिर्फ सिंपल शर्ट में क्यों नजर आते हैं।

इस वजह से सिंपल सफेद शर्ट में नजर आते मुकेश अंबानी

अंबानी परिवार में कोई पार्टी फंक्शन होती है तो उनके घर के सभी लोग डिजाइनर कपड़ों में नजर आते हैं। लेकिन मुकेश अंबानी हमेशा सफेद शर्ट में ही आते हैं नजर उनकी सफेद शर्ट पहनने के पीछे की वजह है कि उनका मानना है कि सफेद शांति का प्रतीक होता है और उन्हें वाइट कलर बहुत पसंद है। इसलिए वह सफेद शर्ट में नजर आते  हैं।

ये भी पढ़ें-फिल्म गदर के सेट पर बुरी तरह बेइज्जत हुए थे कपिल शर्मा – पड़े कई थप्पड़, कॉलर पकड़ निकाले गए थे फिल्म से बाहर

Published on July 2, 2023 11:53 am