Placeholder canvas

Kapil Dev ने 2 महीने पहले ही कर दी भविष्यवाणी, कहा ये टीम हर हाल में इस साल जीतेगी विश्व कप

by NISHU

इस साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है जिसे लेकर अब तरह-तरह की भविष्यवाणी की जा रही है. आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने इस वक्त वनडे वर्ल्ड कप की विजेता की भविष्यवाणी कर दी है. उनका मानना है कि इस मेगा इवेंट में एक मजबूत टीम इस टूर्नामेंट को जीतती नजर आएगी जो ट्रॉफी जीतने की इस वक्त प्रबल दावेदार है.

इस टीम को बताया विजेता

कपिल देव (Kapil Dev) ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 की चर्चा करते हुए बताया कि

“मुझे नहीं पता कि इसका रिजल्ट क्या होगा. अभी तक इस टूर्नामेंट के लिए टीम की घोषणा नहीं की गई है. भारत हमेशा टूर्नामेंट में पसंदीदा के रूप में प्रवेश करेगा, क्योंकि यह लंबे समय से होता आ रहा है. हमने घरेलू मैदान पर वर्ल्ड कप जीता है. मुझे भरोसा है कि टीम में जिसे भी चुना जाएगा, वह दोबारा ऐसा कर सकती है. सालों बाद भारत की मेजबानी में वर्ल्ड कप हो रहा है जो भारत के लिए कई सुनहरे अवसर लेकर आ रहा है.”

खिलाड़ियों की चोट पर कहीं ये बात

आगे कपिल देव (Kapil Dev) ने चर्चा करते हुए कहा कि

“हमारा समय अलग था, क्योंकि हम ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला करते थे. आज के खिलाड़ी 10 महीने से ज्यादा क्रिकेट खेल रहे हैं. इसलिए इनका चोटो से उभरना काफी जरूरी है. हर खिलाड़ी का शरीर अलग होता है जिसे मैनेज करना महत्वपूर्ण है.”

इसके अलावा उन्होंने बुमराह पर भी चर्चा करते हुए बताया कि वह कब वापसी करेंगे, इस बारे में अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. जिस तरह से खिलाडी़ खेलते हैं, उसे देखते हुए उनका वर्क लोड और इंजरी मैनेजमेंट को प्राथमिकता दी जानी चाहिए.

ALSO READ:IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया को हुई ये परेशानी, इस खिलाड़ी ने की बीसीसीआई से शिकायत

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00