Placeholder canvas

IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया को हुई ये परेशानी, इस खिलाड़ी ने की बीसीसीआई से शिकायत

टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज के दौरे पर है। जल्द दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होगा। इस सीरीज का पहला मुकाबला 27 जुलाई, दूसरा मैच 29 जुलाई और तीसरा मैच 1 अगस्त को खेला जाएगा। उम्मीद है कि टेस्ट सीरीज की तरह इस श्रृंखला में भी टीम इंडिया मेजबानों के खिलाफ जीत दर्ज करने में सफल होंगी।

टीम इंडिया ने की बीसीसीआई से ये मांग

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुरु होने जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार को केनसिंगटन ओवल, ब्रिजटाउन में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि भारतीय खिलाड़ियों ने बीसीसीआई से ट्रैवलिंग को लेकर एक मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम इंडिया ने पहले वनडे के लिए त्रिनिदाद से बारबाडोस की यात्रा को लेकर नाराजगी व्यक्त की है। भारतीय खिलाड़ियों ने मांग की है कि आगे की यात्रा के लिए रात की फ्लाइट न बुक की जाए।

इस संबंध में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि,

“वे रात 8:40 बजे होटल से हवाईअड्डे के लिए निकले थे और उन्हें हवाईअड्डे पर काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। टीम प्रबंधन ने हमसे देर रात की उड़ान के बजाय सुबह की उड़ान बुक करने का अनुरोध किया है क्योंकि खिलाड़ी खेल के बाद कुछ आराम चाहते हैं। बीसीसीआई इस पर सहमत हो गया है और तदनुसार अगले कार्यक्रम में संशोधन करने की योजना बना रहा है।”

वनडे सीरीज का शेड्यूल

पहला वनडे- 27 जुलाई- केंसिंग्टन ओवल, बारबाडोस

दूसरा वनडे- 29 जुलाई- केंसिंग्टन ओवल, बारबाडोस

तीसरा वनडे- 1 अगस्त- ब्रायन लारा क्रिकेट एकेडमी, त्रिनिदाद

वनडे सीरीज के लिए दोनों टीमें

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम: शाई होप (कप्तान), रोवमैन पॉवेल (उप कप्तान), एलिक अथानाजे, यानिक कैरिया, कीसी कार्टी, डोमिनिक ड्रेक्स, शिमरन हेटमायर, अल्जारी जोसेफ, ब्रेंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती, जेडन सील्स, ओशाने थॉमस, रोमारियो शेफर्ड और केविन सिंक्लेयर।

 टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), शार्दुल ठाकुर, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जयदेव उनादकट, मो. सिराज, उमरान मलिक, मुकेश कुमार।

ALSO READ: IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में विराट कोहली का ये चहेता खिलाड़ी करेगा विकेटकीपिंग, रोहित देंगे प्लेइंग 11 में जगह!