Placeholder canvas

क्या एशेज के अंतिम मैच के बाद संन्यास लेंगे David Warner? क्रिकेटर ने खुद मैच से पहले दी जानकारी

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में बल्ले से कमाल दिखाते नजर आ रहे हैं. दरअसल इस मुकाबले के दौरान उन्हें लेकर बहुत बड़ी अफवाह उड़ गई थी और ऐसा कहा जा रहा था कि वह ओवल में पांचवें और अंतिम एशेज मुकाबले के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे.

इस बात को हवा तब मिली जब वाँन फॉक्स ने यह बताया कि अंतिम एशेज मुकाबला लाल गेंद प्रारूप में बाएं हाथ के खिलाड़ी का आखिरी मैच होगा, जहां अब वार्नर ने इन अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

David Warner ने कहीं ये बात

जब डेविड वॉर्नर (David Warner) से यह पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी सेवानिवृत्ति योजना में बदलाव करने पर विचार किया है, तो उन्होंने कहा नहीं, बिल्कुल नहीं. एक खिलाड़ी के रूप में यह आपके दिमाग से नहीं जाता है. आपके दिमाग से गुजरना वास्तव में वहां जाना है और जितना हो सके उतना बनाने की कोशिश करना है.

आपको बता दें कि विदेश में वार्नर का अंतिम टेस्ट के लिए अंग्रेजी धरती पर अपना पहला टेस्ट शतक बनाने का प्रयास होगा. उन्होंने अब तक एक कमजोर सीरीज का सामना किया है. लॉड्स में तीसरे टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 66 रन बनाए थे.

अपने बाद इन दो खिलाड़ियों को देखना चाहते हैं David Warner

36 वर्षीय डेविड वॉर्नर (David Warner) ने पिछले महीने अगली गर्मियों में पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू श्रृंखला के बाद संन्यास लेने की अपनी योजना की घोषणा की जिसका समापन सिडनी में नए साल के टेस्ट के लिए घरेलू विदाई के साथ होगा.

इस अनुभवी क्रिकेटर ने आगे मैथ्यू रेनशाँ का समर्थन किया है. इतना ही नहीं उनके साथी सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा का नाम लिया है जो उनके बाद खाली जगह को भर सकते हैं.

ALSO READ:6 6 6 6 4 4 4 4 4 4 मयंक अग्रवाल ने चयनकर्ताओं को दिखाया आइना, देवधर ट्रॉफी में बल्ले से मचाया धमाल, खेली 98 रनों की पारी