KANE WILLIAMSON POST MATCH

पिछली रात न्यूजीलैंड टीम का सामना बांग्लादेश की टीम के साथ हुआ. जहां बांग्लादेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 245 रन बनाया, जिसमे बांग्लादेश की तरफ से मेंहदी हसन मिराज ने 30, तो कप्तान शाकिब अल हसन ने 40 और विकेटकीपर बल्लेबाज मुस्फिकुर रहीम ने 66 रनों की पारी खेली. अंत में म्ह्म्दुल्लाह ने 41 रनों की पारी खेली, लेकिन बांग्लादेश की टीम निर्धारित 50 ओवरों में सिर्फ 245 रन ही बना सकी.

न्यूजीलैंड ने हासिल की लगातार तीसरी जीत

न्यूजीलैंड की शुरुआत इस मैच में कुछ खास नहीं रही. न्यूजीलैंड के लिए हर मैच में जीत के हीरो साबित हो रहे रचिन रविंद्र इस मैच में सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गये. इसके बाद डेवोन कॉनवे भी अर्द्धशतक लगाने के पहले सिर्फ 45 रनों पर अपना विकेट गंवा बैठे.

हालांकि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने एक लंबे समय बाद मैदान पर वापसी की और अपने इस वापसी मैच में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 78 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली, लेकिन इसी दौरान उनके बाएं हाथ के अंगूठे पर चोट लग गई और एहतियात के तौर पर उन्होंने रिटायर्ड हर्ट होने का फैसला किया. उनके इस चोट के बाद फैंस काफी निराश हैं कि क्या वो अगला मैच खेल पायेंगे या फिर बाहर ही बैठेंगे.

केन विलियमसन ने अपनी चोट पर दिया अपडेट

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने बांग्लादेश पर जीत के बाद अपनी चोट पर भी अपडेट दिया. केन विलियमसन ने कहा कि वो अगले मैच से पहले ठीक हो जायेंगे और अगले मैच में न्यूजीलैंड की टीम का हिस्सा जरूर होंगे.

केन विलियमसन ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में कहा कि

‘मेरे अंगूठे में थोड़ी चोट लग गई थी जिससे मुझे बल्ला पकड़ने में मुश्किल हो रही थी, इसलिए मैं रिटायर्ड हर्ट हो गया. मैं कल इसका स्कैन कराऊंगा और उम्मीद है कि सब कुछ ठीक होगा.’

वहीं उन्होंने अपने गेंदबाजों की तारीफ़ करते हुए कहा कि

‘हमारे गेंदबाजों ने शुरू में शानदार गेंदबाजी की. इसके बाद मैंने दो अच्छी साझेदारी निभाई और मैच को आखिर तक ले गया. यह शानदार अनुभव रहा. डेरिल मिशेल को इस तरह से बल्लेबाजी करते हुए देखना शानदार था.’

ALSO READ: IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले नहीं लगती भूख, उड़ जाती है नींद, कुछ ऐसा होता है भारतीय टीम का हाल

Published on October 14, 2023 1:20 pm